Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मध्य प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष बृजमोहन परिहार की Corona संक्रमण से मौत, मेदांता में थे भर्ती

मध्य प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष बृजमोहन परिहार की Corona संक्रमण से मौत, मेदांता में थे भर्ती

बृजमोहन परिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी में उपाध्यक्ष पद पर थे. कोरोना वायरस का संक्रमण होने के बाद उन्‍हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 Shiv Kumar Mishra |  11 Aug 2020 9:48 AM GMT  |  भोपाल

मध्य प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष बृजमोहन परिहार की Corona संक्रमण से मौत, मेदांता में थे भर्ती
x

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता बृजमोहन परिहार नहीं रहे. उनका कोरोना (Coronavirus) संक्रमण के कारण निधन हो गया. परिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी में उपाध्यक्ष पद पर थे और गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे.

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष बृजमोहन परिहार की कोरोना के कारण मौत हो गयी. कोरोना संक्रमण के बाद उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था. संक्रमण बढ़ने के कारण उनकी हालत बिगड़ती गयी और उन्हें बचाया नहीं जा सका. उन्होंने मंगलवार को आखिरी सांस ली. सरकार और WHO की कोरोना की गाइडलाइन के मुताबिक दिल्ली में ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा.

कोरोना की चपेट में नेता

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कांग्रेस-बीजेपी के तमाम नेता और मंत्री अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान भी भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती रहे. हाल ही में वो डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे हैं. उनके साथ बीजेपी संगठन के नेता भी कोरोना से संक्रमित हुए. शिवराज मंत्री मंडल के अरविंद भदौरिया, तुलसी सिलावट को भी कोरोना हो गया है.

सीएम शिवराज सिंह ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बृजमोहन परिहार के निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. विनम्र श्रद्धांजलि.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it