ग्वालियर

कांग्रेस को छोड़ने को लेकर सिंधिया कही अब ये बड़ी बात!

Special Coverage News
30 Nov 2019 12:58 PM GMT
कांग्रेस को छोड़ने को लेकर सिंधिया कही अब ये बड़ी बात!
x

भोपाल। पार्टी छोड़ने की अटकलों पर विराम लगाते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्पष्ट कर दिया है कि वे कांग्रेस के सिपाही हैं और कांग्रेस में ही रहेंगे। उन्होंने उन सभी अटकलों को ख़ारिज कर दिया जो उनके ट्विटर पर स्टेटस बदलने के बाद से लगाई जा रही थी। इतना ही नहीं सीएम कमलनाथ और सिंधिया के बीच दूरियों की खबरों के बाद दोनों नेता साथ आ गए हैं। तय कार्यक्रम से उलट दोनों नेता एक साथ हेलीकॉप्टर से मुरैना पहुंचे।

दरअसल, कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार सुबह शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे| तय कार्यक्रम के मुताबिक उन्हें 1 बजे नरवर निकलना था जबकि 12 :45 बजे मुख्यमंत्री कमलनाथ ग्वालियर आकर मुरैना जाने वाले थे । दोनो बड़े नेताओं की ग्वालियर में मौजूदगी के बावजूद मुलाकात नहीं होने की खबरे सामने आई थी। जिसके बाद इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि क्या दोनों नेताओं के बीच दूरियां बढ़ गई हैं। आज अचानक सिंधिया ने ना सिर्फ अपना कार्यक्रम बदला बल्कि वे मुख्यमंत्री के साथ ही हेलीकॉप्टर से मुरैना पहुंचे। जहाँ वे विधायक बनवारी लाला शर्मा के यहाँ शादी समारोह में शामिल हुए। समझा जा रहा है कि मीडिया में चल रही दूरियों की ख़बरों पर विराम लगाने के लिए सिंधिया ने ऐसा किया है।

सिंधिया ने कराया मुख्यमंत्री को 28 मिनिट इन्तजार

मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने तय समय से थोड़ा देर से करीब 1 :20 बजे ग्वालियर हवाई अड्डे पर पहुंचे उन्हें सिंधिया के साथ चलने की जानकारी मिली तो वे इन्तजार करने लगे लेकिन सिंधिया 1 :48 बजे हवाई अड्डे पहुंचे यानि 28 मिनिट कमलनाथ ने सिंधिया का इंतजार किया। दोनों इसके बाद एक हेलीकॉप्टर से मुरैना चले गए।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story