ग्वालियर

सरेआम सडक पर सारे कपड़े उतार कर युवती करने लगी हंगामा

Special Coverage News
29 Aug 2019 11:11 AM GMT
सरेआम सडक पर सारे कपड़े उतार कर युवती करने लगी हंगामा
x

शहर के एक चौराहे के पास बीती रात एक युवती ने हंगामा कर दिया। युवती के शरीर पर कपड़े नहीं थे। हंगामा देख एक राहगीर महिला ने महिला पुलिस को फोन किया। मौके पर पुलिस की डायल 100 पहुंची तो युवती ने पुलिसकर्मियों से मारपीट कर दी। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने युवती को पकड़ा। युवती मनोरोगी बताई जा रही है।

शहर के व्यस्ततम फूलबाग चौराहे पर बीती रात एक युवती के हंगामे से सनसनी फ़ैल गई। हंगामा करने वाली युवती नग्न अवस्था में थी। लोगों ने युवती को रोकने की कोशिश की तो उसने पत्थर फेंकना शुरू कर दिए। इसी बीच महिला राहगीर रुचि राय ने महिला आरक्षक अर्चना कंसाना को फोन कर दिया। अर्चना कंसाना मौके पर पहुंची और उन्होंने युवती को काबू करने की कोशिश की। सबसे पहले अर्चना ने युवती के नग्न शरीर को दुपट्टे से ढंका। उन्होंने महिला थाने से डायल 100 को बुलाया।

पुलिसकर्मी जैसे ही युवती को पकड़ने की कोशिश करने लगे तो युवती ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। बड़ी मशक्कत के बाद महिला पुलिसकर्मियों की मदद से युवती को पुलिस ने पकड़ा। और थाने ले गई। पूछ ताछ में मालूम चला की युवती मनोरोगी है और मुरार की रहने वाली है। पुलिस ने युवती के पड़ोसियों से पूछताछ की तो मालूम चला कि उसकी मां ने कुछ समय पहले ही सुसाइड किया है। युवती का एक भाई भी मनोरोगी है। दोनों मोहल्ले में भी हंगामा करते रहते हैं। तो उन्हें डांट कर अन्दर कर देते हैं।

उन्हें आश्चर्य हुआ कि ये फूलबाग कैसे पहुँच गई क्योकि ये तो मुरार में ही घूमती है। उधर कुछ लोगों ने दावा किया कि उन्होंने फूलबाग चौराहे के पास युवती को एक लग्जरी कार से उतरते देखा है। पुलिस ने इस दावे के बाद क्षेत्र के आसपास के CCTV फुटेज चैक किए लेकिन उसे कार से उतरते युवती के फुटेज नहीं मिले। पुलिस अब युवती के इलाज की व्यवस्था कर रही है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story