Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मध्यप्रदेश में इस खबर से मचा हडकम्प, कैबिनेट मंत्री ने कही जब ये बात!

मध्यप्रदेश में इस खबर से मचा हडकम्प, कैबिनेट मंत्री ने कही जब ये बात!

 Shiv Kumar Mishra |  11 July 2020 4:18 PM GMT  |  ग्वालियर

कांग्रेस बीजेपी राजस्थान
x
कांग्रेस बीजेपी राजस्थान

मध्य प्रदेश में सियासी संग्राम के बीच लगातार बढ़ रहे विवाद के बीच अब कांग्रेस(congress) से बीजेपी(bjp) में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री ऐंदल सिंह कसाना(Cabinet Minister Aindal Singh Kasana) ने बड़ा बयान देकर राजनैतिक वॉर(Political war) को हवा दे दी है।

दरअसल आज वर्चुअल रैली(Virtual rally) को संबोधित करते हुए मुरैना में कैबिनेट मंत्री ऐंदल सिंह ने दावा किया है कि अगर शीर्ष नेतृत्व का आदेश हो तो अभी भी कांग्रेस के 15 एमएलए(mla) को भाजपा में शामिल करवा सकते हैं। कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री ऐंदल सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि उपचुनाव(by-election) से पहले अभी भी उनके संपर्क में 15 ऐसे कांग्रेसी विधायक हैं जो बीजेपी में शामिल होने की ख्वाहिश रखते हैं।

इसके साथ ही ऐंदल सिंह ने यह भी कहा कि अगर बीजेपी आलाकमान का आदेश हो तो वह 15 के 15 कांग्रेसी एमएलए को बीजेपी में शामिल करा सकते हैं। हाल ही में कैबिनेट मंत्री बने ऐंदल सिंह ने कहा था कि बीजेपी में कांग्रेस की तरफ से शामिल हुआ कोई भी नेता असंतुष्ट नहीं है और अगर कुछ के साथ कुछ परेशानी है तो उसे पार्टी के लोग बैठकर मना लेंगे।

बता दें कि उपचुनाव को लेकर दोनों पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति तय करने में लग चुकी है। वही तैयार की गई कुछ रणनीतियों पर पार्टियों ने काम करना भी शुरू कर दिया है। जिसने जहां कॉन्ग्रेस ग्राउंड लेवल पर लोगों को साधने में लगी है वही बीजेपी वर्चुअल रैली के जरिए कार्यकर्ताओं एवं जनता के साथ संपर्क में है। शिवराज सरकार को सत्ता में बने रहने के लिएउपचुनाव में केवल 9 वोटों की आवश्यकता है। जिसके लिए बीजेपी सरकार लगातार कोशिश में है।

जबकि कांग्रेस बीजेपी के वरिष्ठ रूठो को साधने की कोशिश में लगी है। इस बीच एेंदल सिंह कसाना का बयान राजनीति की हवाओं को किस दिशा की ओर मोड़ता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल प्रदेश में सियासत के गर्म होने की पूरी संभावना है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it