इंदौर

ब्यूटी पार्लर संचालिका और होटल मालिक की मिली लाश, दोनों के बीच थे अवैध संबंध

Shiv Kumar Mishra
10 Dec 2023 7:36 AM GMT
ब्यूटी पार्लर संचालिका और होटल मालिक की मिली लाश, दोनों के बीच थे अवैध संबंध
x
Dead body of beauty parlor operator and hotel owner found, both had illicit relations

इंदौर में 24 घंटे में एक और दोहरे हत्याकांड की घटना सामने आई है. इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस एरोड्रम थाना क्षेत्र के अशोक नगर में पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस का कहना है कि एक महिला और उसके दोस्त की हत्या की गई है. दोनों की हत्या किसने और क्यों की, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, इंदौर के एरोड्रम क्षेत्र के अशोक नगर में सरिता नाम की महिला अपने बेटे और बेटी के साथ किराए पर रह रही थी. सरिता ब्यूटी पार्लर चलाती थी. उसका दोस्त रवि ठाकुर उसके यहां आता जाता था. वह बस स्टैंड स्थित एक होटल का संचालक था. शनिवार रात सरिता और रवि ठाकुर दोनों की खून से लथपथ लाशें घर में मिलीं.

मृतक महिला सरिता नरवरिया रवि की रिश्तेदार बताई जा रही है. शाम को सरिता की बेटी घर पहुंची तो उसने मां और रवि ठाकुर की खून से सनी लाशें देखीं. इसके बाद उसने परिजनों और पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं सरिता का पति भी मौके पर पहुंच गया. पुलिस महिला के पति और बेटी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस का कहना है कि दोनों की तलवार से हत्या की गई है. कमरे में घटना के समय काफी संघर्ष भी हुआ है, जिसके निशान मिले हैं. हत्या में दो या इससे ज्यादा लोगों के शामिल होने का अनुमान है. पुलिस ने कहा कि हत्या करने वालों ने वारदात के बाद बाहर से कमरा बंद कर दिया था. पुलिस की प्रारंभिक जांच में अवैध संबंधों की बात सामने आ रही है. पुलिस प्रेम प्रसंग और अवैध संबंधों को लेकर पूछताछ कर रही है. एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Next Story