इंदौर

न्यू ईयर पार्टी के बाद सो गईं सहेलियां, फिर यकायक इस लड़की ने लगादी सातवीं मंजिल से छलांग और फिर ......

Shiv Kumar Mishra
1 Jan 2023 11:13 AM GMT
न्यू ईयर पार्टी के बाद सो गईं सहेलियां, फिर यकायक इस लड़की ने लगादी सातवीं मंजिल से छलांग और फिर ......
x
इसके बाद तड़के बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने एक लड़की की खून से सनी लाश पड़ी देखी और पुलिस को सूचना दी.

साल 2022 की आखरी रात जब पूरी दुनिया नए साल के आगमन के जश्न में डूबी थी तभी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की ने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले उसने दोस्तों के साथ न्यू ईयर पार्टी भी की थी. दिल को झकझोर देने वाली ये घटना मध्य प्रदेश में इंदौर के तुकोगंज क्षेत्र की है.

दो दिन पहले अपनी फ्रेंड के पास आई थी

गौरतलब है कि एचआईजी इलाके की रहने वाली प्रथमा चौकसे हैदराबाद की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी. इन दिनों वो वर्क फ्रॉम होम कर रही थी. 31 दिसंबर की रात वो अपने दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मना रही थी. वो दो दिन पहले ही अपनी फ्रेंड के पास आई थी.

सहेलियां सो गईं लेकिन प्रथमा जागती रही

रात में सभी ने पार्टी की. इसके बाद प्रथमा काफी देर तक लैपटॉप पर काम करती रही. रात करीब 3 बजे उसकी सभी सहेलियां सो गईं लेकिन प्रथमा जागती रही. इसके बाद तड़के बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने एक लड़की की खून से सनी लाश पड़ी देखी और पुलिस को सूचना दी.

रूम से 2 पन्नों का सुसाइड नोट मिला

मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पाया कि वो लाश प्रथमा की थी. वो 7वीं फ्लोर पर रहने वाली अपनी दोस्त के पास आई थी. पुलिस ने आगे जांच शुरू की तो प्रथमा के रूम से 2 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है.

बीमारी की वजह से शरीर में दर्द होता है

इसमें प्रथमा ने लिखा है, "वह किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है. इसके चलते उसके शरीर में काफी दर्द होता है. इस बीमारी के बारे में घर में किसी को नहीं पता है". फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. परिवार के साथ-साथ प्रथमा के दोस्तों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं.

सोर्स आज तक

Next Story