इंदौर

उधर प्रेमी घोड़ी चढ़ा, इधर प्रेमिका ने जहर खाकर लगाई फांसी

Shiv Kumar Mishra
3 Dec 2020 10:45 AM GMT
उधर प्रेमी घोड़ी चढ़ा, इधर प्रेमिका ने जहर खाकर लगाई फांसी
x

कराते प्रशिक्षक से डेढ़ वर्ष पहले हुई थी मुलाकात

शास्त्री नगर में रहने वाली युवती का डेढ़ वर्ष पहले कराते सीखने के दौरान प्रशिक्षक से प्रेम प्रसंग हो गया। कराटे प्रशिक्षक ने युवती को शादी का झांसा दिया लेकिन तीन दिन पहले दूसरी युवती से शादी कर ली। प्रेमी जब इंदौर में घोड़ी चढ़ रहा था उस दौरान प्रेमिका से मोबाइल पर संपर्क में था और इधर प्रेमिका ने जहर खाने के बाद फांसी लगा ली। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान तीन दिन बात युवती की मृत्यु हो गई। नीलगंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू की है।

प्रेमी ने दूसरी युवती से कर ली शादी…

भावना पिता रतनलाल सेन 33 वर्ष निवासी शास्त्री नगर गली नं. 1 माता पिता की मृत्यु के बाद अपने भाई आकाश सेन के साथ रहती थी। भावना वर्तमान में ब्यूटी पार्लर का काम करती थी। आकाश सेन ने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले भावना विद्यापति नगर में रहने वाले युवक के पास कराते सीखने गई थी।

उसी दौरान युवक से परिचय प्यार में बदल गया। उक्त युवक भावना को पिछले डेढ़ वर्ष से शादी का झांसा देता रहा, लेकिन 30 नवंबर को उसने इंदौर में रहने वाली युवती से विवाह कर लिया। आकाश ने बताया कि कराते सिखाने वाले युवक का माता पूजन हो रहा था तो उसने फोटो भावना के मोबाइल पर भेजे थे और 30 नवंबर को बारात के लिये घोड़ी चढऩे के बाद भी वह भावना से मोबाइल पर बात कर रहा था। इधर प्रेमी द्वारा दूसरी युवती से शादी से आहत भावना ने जहर खाया और फांसी लगा ली जिसे पड़ोसी ने देखा और उसके भाई आकाश सेन को सूचना दी।

तीन दिन तक मौत से संघर्ष

प्यार में धोखा खाने के बाद भावना ने घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन उसे फंदे से उतारकर परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। भावना के भाई ने बताया कि 3 दिनों तक चले उपचार के दौरान डाक्टरों ने कहा था कि भावना ने पहले जहर खाया और उसके बाद फांसी लगाई थी। बुधवार शाम को डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर नीलगंगा पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

Next Story