इंदौर

अचानक जयपुर छोड़ इंदौर लौटे कांग्रेस विधायक

Shiv Kumar Mishra
12 March 2020 9:45 AM GMT
अचानक जयपुर छोड़ इंदौर लौटे कांग्रेस विधायक
x
एक विधायक जयपुर से अचानक मध्यप्रदेश पहुंच गए है.

इंदौर. शहर के विधानसभा क्षेत्र एक से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला अचानक जयपुर से इंदौर लौट आए हैं. वह बुधवार को ही सभी विधायकों के साथ प्लेन से जयपुर गए थे. संजय शुक्ला को बीजेपी का करीबी भी माना जाता है. ऐसे में कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. हालांकि, शुक्ला ने स्पष्ट किया कि वह पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक दिन के लिए इंदौर आए हैं और वापस जयपुर चले जाएंगे.

संजय शुक्‍ला की निगरानी के लिए सीएम कमलनाथ ने शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय वाकलीवाल को लगा दिया है. विनय पूरे समय संजय शुक्‍ला के साथ साए की तरह रहते हैं. हालांकि, शुक्ला ने कहा वह कांग्रेस में ही रहेंगे. उन्होंने कहा, 'मैं गरीबी से ऊपर उठा हूं और ज्योतिरादित्य सिंधिया शुरू से ही सिंहासन पर बैठे हैं. वह कार्यकर्ताओं की दिक्कत नहीं जानते हैं.'

अपनी माता की बरसी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इंदौर-1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला बुधवार देर रात इंदौर पहुंचे। गौरतलब है कि प्रदेश की राजनैतिक उठापटक को देखते हुए कमलनाथ सरकार ने अपने विधायकों को राजस्थान के जयपुर में भेज दिया है। संजय शुक्ला का कहना है कि वह मुख्यमंत्री कमलनाथ और सुरेश पचौरी से आज्ञा लेकर इंदौर आए हैं और गुरुवार को ही वापस जयपुर लौट जाएंगे। उन्होंने बताया कि जयपुर में कांग्रेस के 85 विधायक हैं और सभी कांग्रेस के साथ मजबूती से खड़े है।

गुरुवार को मीडिया से चर्चा करते हुए शुक्ला ने कहा कि कमलनाथ सरकार के जो कांग्रेसी विधायक राजस्थान के जयपुर में गए हैं, उन सभी के मोबाइल फोन चालू हैं। सिंधिया गुट के जो 22 कांग्रेसी विधायक बेंगलुरु के रिसाॅर्ट में हैं, उन सभी के मोबाइल फोन बंद है। शुक्ला का आरोप है कि इन विधायकों के मोबाइल फोन भाजपा ने बंद करवाए हैं, और उन्हें वहां नजरबंद करके रखा गया है।

FacebookWhatsApp

Next Story