जबलपुर

जीजा का सिर काट थाने पहुंचा साला ओर बोला, उधर दुखी बहन ने लगा ली फांसी

Shiv Kumar Mishra
12 March 2021 8:25 AM GMT
जीजा का सिर काट थाने पहुंचा साला ओर बोला, उधर दुखी बहन ने लगा ली फांसी
x

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक साला अपने जीजा को लेकर इसकदर तैश में आया कि उसने जीजा का सिर से धड़ से अलग कर दिया. बता दें कि तैश में आकर लोग कभी-कभी ऐसा कदम उठा लेते हैं जो कि क्रूरता की सारी हदों को पार कर देता है.

साले द्वारा उठाये गए इस खौफनाक कदम के बारे में पता तब चला जब वह जीजा का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया और बोला कि उसने जीजा की हत्या की है और सरेंडर करने आया है. वहीँ यह सब देख थाने में मौजूद पुलिस वाले दंग रह गए. हालाँकि, आरोपी साले से उसके जीजा का कटा सिर कब्जे में लेकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को बाक़ी का धड़ भी मिल गया है. इधर, पति की हत्या से आहत बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

बताते हैं कि बहन की लव मैरिज के चलते उसके भाई ने यह कदम उठाया. आरोपी ने बताया कि उसकी बहन और जिसे उसने मौत के घाट उतारा है, इन दोनों ने भागकर शादी की थी. यह शादी उसे कतई पसंद नहीं थी. जब उसे इस बारे में पता चला तो वह यह कदम उठाने को मजबूर हो गया. उसे लग रहा था कि उसकी बहन के ऐसा करने से उसकी शान चली गई है और उसने इसलिए जीजा का सिर काट डाला.

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय इस साले ने कुल्हाड़ी से वार कर जीजा का सिर काट दिया, उसके बाद उसने थाने में आकर सरेंडर कर दिया. वह कटा हुआ सिर एक बोरी में लेकर थाने पहुंचा था. उधर इस घटना की जानकारी मिलने पर आरोपी की 19 वर्षीय बहन ने भी घर में फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

Next Story