जबलपुर

जिस हालत में मिले युवक युवती पुलिस भी शर्मा गई देखकर, सेक्स रैकेट पकड़ा

Special Coverage News
13 Oct 2019 9:35 AM GMT
जिस हालत में मिले युवक युवती पुलिस भी शर्मा गई देखकर, सेक्स रैकेट पकड़ा
x
पुलिस ने मौके युवक और युवती किये गिरफ्तार.

जबलपुर शहर में सेक्स रैकेट के लिए विख्यात हो चुका विजयनगर क्षेत्र में एक बार फिर पुलिस ने दबिश देकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस गिरफ्त में दो युवक और दो युवती आए हैं जो कि पुलिस को संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे के अंदर मिले। तलाशी के दौरान पुलिस को कई संदिग्ध वस्तुएं भी कमरे से मिली है। इधर जैसे ही विजयनगर में जिस्मफरोशी के धंधे की जानकारी हिन्दू संगठन को मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की।

वहीं सूचना मिलने के बाद मदन महल थाना प्रभारी संदीप अयाची भी महिला थाने के स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि पुलिस की ये पूरी कार्यवाही एक हिन्दू संगठन की शिकायत पर हुई है। पुलिस की माने तो एक युवक जो कि मुस्लिम था पर हिन्दू बनकर मुस्कान प्लाजा अपार्टमेंट में एक युवती के साथ किराये से रह रहा था। आसपास के लोगो को दोनो की कार्यशैली संदिध लगी जिसके बाद हिन्दू संगठन के साथ कुछ लोगो ने पुलिस में शिकायत कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया।

मदन महल थाना प्रभारी संदीप अयाची की माने तो ये भी जानकारी मिली है कि कुछ लड़कियां नेपाल से भी यहाँ आती थी। पुलिस ने मौके से दो युवक और दो युवती को गिरफ्तार कर इनके घर से कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद किए है। पुलिस अब ये भी पता कर रही है कि आरोपियों के तार कहाँ कहाँ फैले हुए है।

बता दे कि जबलपुर शहर के विजय नगर में आए दिन पुलिस देह व्यापार के खिलाफ कार्यवाही करती है पर ये रुकने का नाम ही नही ले रहा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से कुछ दस्तावेज भी जब्त किए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story