मध्यप्रदेश

BJP विधायक संजय पाठक ने जताई हत्या की आशंका, दिया ये बयान

Arun Mishra
6 March 2020 12:29 PM GMT
BJP विधायक संजय पाठक ने जताई हत्या की आशंका, दिया ये बयान
x
BJP विधायक ने कहा, ‘मैं बीजेपी में था, बीजेपी में हूं और बीजेपी में ही रहूंगा.’

मध्य प्रदेश में मचे सियासी भूचाल के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हो या कांग्रेस दोनों ही अपने-अपने नेताओं पर बारीकी से नजर रख रही हैं. इस बीच भाजपा विधायक संजय पाठक ने अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा, 'मैं बीजेपी में था, बीजेपी में हूं और बीजेपी में ही रहूंगा.' साथ ही पाठक ने अपनी हत्या की भी आशंका जताई है.

जानकारी के मुताबिक, राज्य में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच बीती रात मुख्यमंत्री कमलनाथ से भाजपा के तीन विधायकों ने मुलाकात की थी, उनमें से एक संजय पाठक को बताया जा रहा है. इसके बाद पाठक ने वीडियो मैसेज जारी कर स्थिति को साफ किया है.

संजय पाठक ने कहा कि भ्रामक जानकारी न फैलाएं. मैं किसी भी कांग्रेस के बड़े नेता से नहीं मिला हूं. उन्होंने बताया, "मैं अपनी पत्नी के भाई के ऑपरेशन के लिए हैदराबाद गया था. अभी मैं अपनी पारिवारिक परेशानियों में हूं. मेरे बारे में झूठी और भ्रामक जानकारियां फैलाना बंद करिए."

इतना ही नहीं संजय पाठक ने इस वीडियो में अपनी हत्या होने की आशंका भी जताई है. उन्होंने कहा, "आप लोग ध्यान रखिएगा कि मेरी हत्या न हो जाए. ये लोग राजनीतिक लाभ के लिए मुझे मार भी सकते हैं."

सियासी संकट के बीच सीएम कमलनाथ का ओरछा दौरा कैंसिल हो गया है, वे आज से शुरू होने जा रहे नमस्ते ओरछा कार्यक्रम शिरकत करने वाले थे. कांग्रेसी विधायक हरदीप सिंह डंग के इस्तीफे के बाद और गहरा गया है. आशंका है कि इसके बाद और भी कांग्रेस विधायक अपना इस्तीफा दे सकते हैं. हालांकि इस पूरे मामले में कांग्रेस की ओर से बार-बार एक ही बयान आ रहा है कि हमारी सरकार को कोई संकट नहीं है.

Next Story