मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के खरगोन में बस के पुल से गिरने से 22 लोगों की मौत |

Smriti Nigam
9 May 2023 3:03 PM GMT
मध्य प्रदेश के खरगोन में बस के पुल से गिरने से 22 लोगों की मौत |
x
मध्य प्रदेश के खरगोन में बस के पुल से गिरने से 22 लोगों की मौत हो गई। बचाव अभियान चल रहा है. मध्य प्रदेश के खरगोन में एक बड़े सड़क हादसे में 15 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए. हादसा उस समय हुआ जब बस दंसवा और डोंगरगांव के बीच पुल से नीचे गिर गई।

. मध्य प्रदेश के खरगोन में बस के पुल से गिरने से 22 लोगों की मौत हो गई। बचाव अभियान चल रहा है. मध्य प्रदेश के खरगोन में एक बड़े सड़क हादसे में 15 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए. हादसा उस समय हुआ जब बस दंसवा और डोंगरगांव के बीच पुल से नीचे गिर गई। मध्य प्रदेश सरकार ने मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये की तत्काल आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।मध्य प्रदेश के खरगोन में मंगलवार सुबह एक यात्री बस के पुल से गिर जाने से कम से कम 22 लोगों की मौत हो गई. बचाव कार्य जारी है।

शुरुआती खबरों के मुताबिक, बस में करीब 50 यात्री सवार थे। घटना मंगलवार सुबह 8.30 बजे की है। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।मध्य प्रदेश सरकार ने खरगोन बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये और मामूली रूप से घायलों को 25-25 हजार रुपये की तत्काल आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। प्रधान मंत्री कार्यालय ने भी आज घोषणा की कि मरने वालों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।पीएमओ कार्यालय ने ट्वीट किया, "मध्य प्रदेश के खरगोन में बस दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।"

बस श्रीखंडी से इंदौर जा रही थी, तभी वह दंसवा और डोंगरगांव के बीच बोराड नदी पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गई। बस ओवरलोड थी।आसपास के स्थानीय लोगों द्वारा बचाव के प्रयास शुरू किए गए और दुर्घटना में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया सरकार ने बस हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।

Next Story