मध्यप्रदेश

सिविल सर्जन का नर्स को 'किस' करने वाला वीडियो वायरल, पद से हटाए गए

Special Coverage News
14 Jan 2019 6:17 AM GMT
सिविल सर्जन का नर्स को किस करने वाला वीडियो वायरल, पद से हटाए गए
x
मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल में पदस्थ सिविल सर्जन को पद से हटा दिया गया है?

उज्जैन : उज्जैन जिला अस्पताल के सिविल सर्जन का कथित तौर पर एक महिला सहकर्मी को 'किस' करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर रविवार को उन्हें पद से हटा दिया गया. उज्जैन जिले के कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया, ''किस करने का जो मामला आया है, वह किसी अधिकारी के लिए उचित नहीं है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल में पदस्थ सिविल सर्जन डॉ राजू निदारिया को पद से हटा दिया गया है.''

कलेक्टर ने कहा, ''उनके स्थान पर डॉ पी. एन. वर्मा को नियुक्त किया गया है.'' उन्होंने बताया, ''राजू निदारिया को नोटिस जारी कर दिया गया है. वह पिछले दो दिनों से छुट्टी पर हैं. उनका जवाब आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.'' जिले के मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मोहन मालवीय ने बताया कि संभागीय आयुक्त इस घटना की जांच के आदेश देंगे.

सूत्रों के अनुसार इस वीडियो में जो महिला नजर आ रही है, वह नर्स के पद पर काम करती है और ऐसा प्रतीत होता है कि यह वीडियो जिला चिकित्सालय के ऑपरेशन थियेटर में बनाया गया है.

जब मालवीय से सवाल किया गया कि क्या यह वीडियो आपरेशन थियेटर में बनाया गया है, तो उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. वहीं, पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अब तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज़ नहीं कराई है.

Next Story