Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > विकास दुबे की गिरफ्तारी पर MP में सियासी उबाल, कांग्रेस ने याद दिलाया एमपी के गृहमंत्री का कानपुर कनेक्शन

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर MP में सियासी उबाल, कांग्रेस ने याद दिलाया एमपी के गृहमंत्री का कानपुर कनेक्शन

कांग्रेस की ओर सेविकास दुबे के ‘सरेंडर’ पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं?

 Arun Mishra |  9 July 2020 9:48 AM GMT  |  दिल्ली

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर MP में सियासी उबाल, कांग्रेस ने याद दिलाया एमपी के गृहमंत्री का कानपुर कनेक्शन
x

पांच लाख का इनामी गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन में पकड़ा गया. कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या करने के बाद विकास दुबे फरार चल रहा था. अब कांग्रेस की ओर से इस 'सरेंडर' पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं, यूपी कांग्रेस की ओर से इसपर ट्वीट किया गया.

यूपी कांग्रेस की ओर से गुरुवार को ट्वीट कर नरोत्तम मिश्रा और कानपुर के कनेक्शन को दिखाया गया. ट्वीट में कहा गया कि चुनाव में नरोत्तम मिश्रा कानपुर के प्रभारी थे और अब वो उज्जैन के प्रभारी हैं. बता दें कि नरोत्तम मिश्रा ही मध्य प्रदेश के गृह मंत्री हैं.




वहीं, पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन ने भी विकास की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं। बाला बच्चन ने कहा है कि उसकी गिरफ्तारी संदिग्ध है। इतने दुर्दांत अपराधी को गिरफ्तारी के बाद हथकड़ी नहीं लगाया है। उसे पुलिस आराम से सोफे पर बैठा रही है। साथ ही बेखौफ होकर वह महाकाल मंदिर में घुस जाता है। साथ ही गर्व से कहता है कि मैं कानपुर वाला विकास दुबे हूं। उसके मन में आज भी खौफ नहीं है। साथ ही गृह मंत्री नरोत्त मिश्रा यूपी चुनाव के दौरान कानपुर के प्रभारी रहे हैं।


यूपी कांग्रेस ने गुरुवार को ये ट्वीट किया...

आप Chronology से जुड़े कुछ तथ्य समझिए

- विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार हुआ

- नरोत्तम मिश्रा मध्यप्रदेश के गृह मंत्री है

- नरोत्तम मिश्रा उज्जैन के प्रभारी मंत्री है

- नरोत्तम मिश्रा कानपुर चुनाव में प्रभारी थे

- विकास दुबे कानपुर का रहने वाला है.

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए न्यायिक जांच की मांग की है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है कि मैं शिवराज जी से विकास दुबे की गिरफ्तारी या सरेंडर की न्यायिक जांच की मांग करता हूं। इस कुख्यात गैंगस्टर के किस-किस नेता और पुलिसकर्मियों से सम्पर्क हैं, जांच होनी चाहिए। विकास दुबे को न्यायिक हिरासत में रखते हुए, इसकी पुख्ता सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए ताकि सारे राज सामने आ सकें।



Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it