मध्यप्रदेश

दिग्विजय ने खोला ज्योतिरादित्य के खिलाफ मोर्चा, इस 'प्रोजेक्ट' से इस तरह करेंगे खिलाफत

Arun Mishra
15 Sep 2020 7:33 AM GMT
दिग्विजय ने खोला ज्योतिरादित्य के खिलाफ मोर्चा, इस प्रोजेक्ट से इस तरह करेंगे खिलाफत
x
मध्यप्रदेश में इन दिनों वे ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ एक नए 'प्रोजेक्ट' पर जुट गए हैं।

कांग्रेस के अंदर दिग्गी राजा के लिए कहा जाता है उनके दिमाग में सामने वाले के लिए कुछ ना कुछ चलता रहता है और अगर सामने वाला उनका विरोधी हो तो फिर उसका सुकून छीन लेने में वह कोई कोर कसर बाकी नहीं रखते।

मध्यप्रदेश में इन दिनों वे ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ एक नए 'प्रोजेक्ट' पर जुट गए हैं। कांग्रेस में साथ-साथ रहते हुए भी उनकी सिंधिया परिवार से कभी नहीं पटी और अब तक जब ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में है तो उन्हें अपनी बिसात बिछाने में पूरी छूट मिली हुई है। खैर, दिग्गी राजा इस वक्त जिस नए 'प्रोजेक्ट' पर काम कर रहे हैं, वह पिछले कुछ वर्षों के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की जनसभाओं में बीजेपी और खास तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और शिवराज सिंह चौहान को लेकर की गई टिप्पणियों का संकलन करके उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करना।

इस प्रोजेक्ट में उन्हें पिछले दिनों सफलता भी मिली। उन्हें एक ऐसा वीडियो हाथ लगा, जिसमें सिंधिया कहते दिख रहे हैं की शिवराज सिंह चौहान के हाथ खून से रेंज हैं। उसे उन्होंने तुरंत सोशल मीडिया पर शेयर भी किया और सवाल भी उठाया कि जिस शख्स के हाथ खून से रंगे होने की बात खुद सिंधिया ने की हो, उसके साथ खड़े होने का मकसद क्या है?

दिग्गी राजा की टीम का कहना है इस तरह की अब तक लगभग दो दर्जन क्लिप्स तलाश ली गईं हैं जिन्हे एक-एक कर जारी किया जाएगा। पार्टी अगर बेहतर समझेगी तो इस का इस्तेमाल उपचुनाव के दौरान प्रचार अभियान में भी किया जाएगा । कांग्रेस को इस 'प्रोजेक्ट' से कितना फायदा होगा यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन दिग्गी राजा सिंधिया को परेशान करने का मजा तो ले ही रहे हैं।

Next Story