मध्यप्रदेश

स्कूल के फेयरवेल पार्टी में छात्र ने छात्रा से किया प्यार का इजहार,मना करने पर मारी गोली

Satyapal Singh Kaushik
13 Feb 2023 8:00 AM GMT
स्कूल के फेयरवेल पार्टी में छात्र ने छात्रा से किया प्यार का इजहार,मना करने पर मारी गोली
x
यह मामला मध्य प्रदेश के गुना जिले का है।

एमपी के गुना जिले में 22 वर्षीय एक युवक ने 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा को गोली मारकर घायल कर दिया और बाद में आरोपी का शव रेलवे पटरी के नजदीक मिला।

आरोपी छात्र का शव रेलवे पटरी पर मिला

पुलिस ने बताया कि 17 साल की लड़की को अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस अधीक्षक श्वेता गुप्ता ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की पहचान राहुल कुशवाहा के तौर पर की गई है और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि कुशवाहा की मौत की वजह का पता नहीं चला है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही स्थिति स्पष्ट होगी।

लड़की से किया प्यार का इजहार

प्राथमिक जांच के मुताबिक, कुशवाहा नजूल की जमीन पर बने स्कूल में अपराह्न चार बजे पहुंचा जहां पर छात्रों की फेयरवेल पार्टी चल रही थी. उसने लड़की को बाहर बुलाया और बात करने के लिए कहा, लेकिन जब लड़की ने इनकार कर दिया तो उसने देसी कट्टे से गोली चला दी. उन्होंने बताया कि युवक का निशाना चूक गया, लेकिन गोली लड़की के हाथ में लगी. पुलिस ने बताया कि उक्त घटना के घंटों बाद कुशवाहा का शव गुना जिला मुख्यालय से करीब आठ किलोमीटर दूर महुगढ़ रेलवे स्टेशन के करीब पटरी के पास मिला।

जानिए CSP ने क्या कहा

CSP श्वेता गुप्ता ने बताया कि रात करीब 9 बजे छात्रा पर गोली चलाने वाला आरोपी राहुल कुशवाह शहर से करीब 10 से 11 किलोमीटर दूर महुगढ़ा में रेलवे पटरी के पास पड़ा मिला. उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसकी मौत कैसे हुई. CSP श्वेता गुप्ता ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की उसकी मौत कैसे हुई है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story