मध्यप्रदेश

राहत इंदौरी का शायराना दर्द: कांग्रेस की सरकार आ गई है, इन्वर्टर का इंतजाम कर लो !

Sujeet Kumar Gupta
3 Jun 2019 6:43 AM GMT
राहत इंदौरी का शायराना दर्द: कांग्रेस की सरकार आ गई है, इन्वर्टर का इंतजाम कर लो !
x
राहत इंदौरी ने रविवार की रात को ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है।

भोपाल| मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में बिजली समय से नही आ रही है। और गर्मी अपने रिकार्ड को तोड़ने में लगी है। लोगों को धूप में घर से निकलने के लिए सोचना पड़ रहा है। मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में बिजली आपूर्ति सही समय से नही हो रही है, । और पिछले दिनों बिजली दरो में बढ़ोतरी कि गई। जिसके बाद भी कई-कई घंटों तक बिजली नही आ रही है। इंदौर में पिछले कुछ दिनों से जारी बिजली कटौती पर उर्दू भाषा के विश्व प्रसिद्ध शायर 'राहत इंदौरी' का दर्द छलक गया।

आपको बता दे कि इंदौर में पिछले दिनों एक ग्रिड में आग लग जाने से एक बड़े हिस्से में रहने वाले लोगों को बिजली संबंधी समस्या से परेशान होना पड़ा। रविवार को भी कई घंटे बिजली नही आई, जिस पर शायर राहत इंदौरी ने रविवार की रात को ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है।

राहत इंदौरी ने ट्वीट किया, 'आजकल बिजली का जाना आम हो गया है। आज भी तीन घंटों से बिजली नहीं है, गर्मी है, रमजान भी है और बिजली कंपनी इंदौर में कोई फोन भी नहीं उठा रहा है, कुछ मदद करें।' राहत इंदौरी ने अपना यह ट्वीट मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यालय और ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिह को टैग करते हुए किया।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि- शिवराज सिंह ने सही कहा था.... कांग्रेस की सरकार आ गई है... इन्वर्टर का इंतजाम कर लो।

राहत के इस ट्वीट पर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बिजली विभाग के कर्मीयों के बचाव में कहा की बीते दिन आंधी चलने से बिजली आपूर्ति बाधित हुई, जिसे बिजली कर्मचारियों ने कई घंटे की मेहनत के बाद दुरुस्त किया। इस पर बिजली कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जाना चाहिए ।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story