मध्यप्रदेश

'मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो'....कांग्रेस नेता के विवादित बयान पर हड़कंप, FIR दर्ज होगी

Arun Mishra
12 Dec 2022 5:52 AM GMT
मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो....कांग्रेस नेता के विवादित बयान पर हड़कंप, FIR दर्ज होगी
x
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पटेरिया पर FIR दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

मध्यप्रदेश : कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का विवादित बयान सामने आया है. इसमें वे कथित तौर पर 'पीएम मोदी की हत्या' की बात कह रहे हैं. राजा पटेरिया का कथित तौर पर जो वीडियो सामने आया है उसमें वे कुछ कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं. वे कहते नजर आ रहे हैं, मोदी चुनाव खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा, दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है, यदि संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो. हालांकि, बाद में वे कहते हैं कि हत्या मतलब हार.

पटेरिया ने बयान पर विवाद के बाद कहा कि वे गांधी को मानने वाले हैं और गांधी को मानने वाला हत्या की बात नहीं कर सकता। VIDEO गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। पटेरिया ने ये बयान कुछ दिन पहले दिया था, इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

FIR के निर्देश

कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पटेरिया जी के बयानों को मैंने सुना, उससे स्पष्ट होता है कि यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है. उन्होंने कहा कि इटली की कांग्रेस है और इटली की मानसिकता मुसोलिनी की है. राहुल गांधी की यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार, सुशांत चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने एसपी को इस मामले में तत्काल FIR के निर्देश दिए हैं.

बीजेपी नेताओं ने वीडियो शेयर कर कांग्रेस पर निशाना साधा है.


Next Story