Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > बेरहम पति ने पत्नी और बेटी का किया कत्ल, फिर शवों के कर दिए 22 टुकड़े

बेरहम पति ने पत्नी और बेटी का किया कत्ल, फिर शवों के कर दिए 22 टुकड़े

मध्य प्रदेश में कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने शक के चलते अपनी पत्नी से झगड़े के बाद उसका कत्ल कर दिया. इसके साथ ही एक साल की बच्ची का भी कत्ल कर दिया.

 Arun Mishra |  17 Oct 2020 4:01 PM GMT  |  मध्य प्रदेश

बेरहम पति ने पत्नी और बेटी का किया कत्ल, फिर शवों के कर दिए 22 टुकड़े
x

मध्य प्रदेश में कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने शक के चलते अपनी पत्नी से झगड़े के बाद उसका कत्ल कर दिया. इसके साथ ही एक साल की बच्ची का भी कत्ल कर दिया. इतना ही नहीं युवक ने पत्नी और बच्ची के शरीर को 22 हिस्सों में काट दिया. आरोपी चिंदालाल साकेत को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने उसे तब गिरफ्तार किया जब वह दोनों के शव को नष्ट करने जा रहा था.

रीवा के एसपी राकेश सिंह ने बताया कि साकेत ने बुधवार की रात धारदार हथियार से गला रेतकर अपनी 30 वर्षीय पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और बेटी को गला दबाकर मार डाला. साकेत ने दोनों की बॉडी को 22 हिस्सों में काट डाला और लाश को एक कपड़े में बांध दिया. उसने जिस कमरे में वारदात को अंजाम दिया था उसे भी साफ किया. कत्ल की अगली सुबह वह गांव वालों से हर रोज की तरह मिला. एसपी ने बताया कि गांव वालों ने जब उसकी पत्नी और बच्ची के बारे में पूछा तो उसने कोई भी जवाब नहीं दिया.

सिंह ने आगे बताया कि गुरुवार की रात साकेत कपड़े में बंधे हुए शव को फेंकने जा रहा था. गांव वालों ने जब उससे पूछा कि आखिर कपड़े में क्या है तो उसने बात को टालना चाहा. जिस पर गांव वालों मे उसे पकड़ा और कपड़े को खोल कर देखा, जिसमें उसकी पत्नी और बच्चे के शव के टुकड़े थे.

गांव वालों ने पुलिस को किया फोन

इसके बाद गांव वालों ने पुलिस को फोन किया. सिंह ने आगे बताया कि शुक्रवार को उसने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि आठ साल पहले उसकी पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद उसने अपने भाई की विधवा से शादी कर ली. साकेत को टीबी है और उसकी पत्नी मजदूरी करती थी.

साकेत को उस पर शक था. बुधवार की रात इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और उसने उसे मार डाला. उसकी बेटी रो रही थी, जिसके कारण उसने उसे भी मार डाला. शुक्रवार को अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it