Top
Home > Archived > CM शिवराज ने पद्मावती को बताया राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में फिल्म पर लगाया बैन

CM शिवराज ने 'पद्मावती' को बताया राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में फिल्म पर लगाया बैन

शिवराज ने कहा कि ऐतिहासिक तथ्यों से खिलवाड़ कर अगर पद्मावती जी के सम्मान के खिलाफ फिल्म में दृश्यों दिखाए गए हैं तो उस फिल्म का प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा।

 Arun Mishra |  20 Nov 2017 9:12 AM GMT  |  NEW DELHI

CM शिवराज ने पद्मावती को बताया राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में फिल्म पर लगाया बैन

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 'पद्मावती' फिल्म की रिलीज पर पाबंदी लगाने के साथ ही पद्मावती को राष्ट्रमाता बताया है। शिवराज ने कहा कि ऐतिहासिक तथ्यों से खिलवाड़ कर अगर पद्मावती जी के सम्मान के खिलाफ फिल्म में दृश्यों दिखाए गए हैं तो उस फिल्म का प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा।


दरअसल, राज्य में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर हो रहे विरोध और भाजपा विधायकों के मुखर होते सुरों को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी भोपाल में राजपूत समाज, संस्कृति बचाओ मंच और मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नंदकुमार चौहान की अगुआई में पार्टी कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाक़ात की।

फिल्म को लेकर चल रहे विवाद के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला है। जहां एक तरफ पद्मावती को बैन करने को लेकर कई बड़े नेता राजपूत संगठनों के साथ खड़े हैं, वहीं कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करते हुए पद्मावती फिल्म को रिलीज किए जाने की बात कही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it