Home > राज्य > महाराष्ट्र > संघ के गढ़ नागपुर में जेपी जनता दल की गूंज

संघ के गढ़ नागपुर में जेपी जनता दल की गूंज

नागपुर के रविदास भवन में आयोजित भव्य समारोह में लोगो को भीड़ के बीच पंकज सहाय ने अपनी राजनीति को सामने रखा.

 Majid Ali Khan |  22 Nov 2018 12:57 PM GMT  |  दिल्ली

संघ के गढ़ नागपुर में जेपी जनता दल की गूंज

नागपुर : जयप्रकाश नारायण का पैग़ाम पहुँचाने और जेपी के आदर्शो पर आधारित सियासत करने की कोशिश में जुटी जेपी जनतादल ने संघ के गढ़ नागपुर में अपनी सियासी पहचान बढ़ाने का फैसला करते हुए ज़ोरदार एंट्री की है. 18 नवम्बर को पार्टी के अध्यक्ष पंकज सहाय का ज़ोरदार स्वागत किया गया.

नागपुर के रविदास भवन में आयोजित भव्य समारोह में लोगो को भीड़ के बीच पंकज सहाय ने अपनी राजनीति को सामने रखा. पंकज सहाय ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की आज जब राजनीति में साम्प्रदायिकता, जातिवाद, भ्रष्टाचार का बोलबाला है तो सिर्फ जय प्रकाश के आदर्शो पर चल कर ही राजनीति को शुद्ध किया जा सकता है.




पंकज सहाय ने लोगो से कहा की राजनीति की दशा और दिशा सुधारने के लिए खड़े हो जाना चाहिए. सहाय ने कहा की इस वक़्त देश की हालत सही नहीं है. इस हालत को बदलने का रास्ता सिर्फ जय प्रकाश नारायण के सिद्धांत और आदर्श हैं. पंकज सहाय ने कहा की हम चुनाव में उतरने का मन बना चुके हैं और हम अपने खर्चे पर चुनाव अवश्य लड़ेंगे.




सभा को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक राकेश वर्मा, महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष किशोर नवेन्दर ने भी सम्बोधित किया. पार्टी की राज्य संयोजिका डॉ सानिया खान ने बताया की महाराष्ट्र में लोग इस पार्टी से जुड़ने में बहुत खुश हो रहे हैं. सानिया खान का कहना है की आने वाले चुनाव में पार्टी बहुत मज़बूती से उभरेगी.




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top