Home > राज्य > महाराष्ट्र > सुसाइड नोट में खुलासा, शादीशुदा हूं, वो हमेशा संबंध बनाने को कहती है?

सुसाइड नोट में खुलासा, शादीशुदा हूं, वो हमेशा संबंध बनाने को कहती है?

एक युवक ने एक महिला की सेक्स करने की डिमांड से परेशान होकर सुसाइड कर लिया.

 Special Coverage News |  16 Oct 2018 6:46 AM GMT  |  दिल्ली

सुसाइड नोट में खुलासा, शादीशुदा हूं, वो हमेशा संबंध बनाने को कहती है?

महाराष्ट्र के परभणी में एक युवक ने एक महिला की सेक्स करने की डिमांड से परेशान होकर सुसाइड कर लिया. युवक का शव उसके घर में पंखे पर लटका मिला. उसके पास से एक सुसाइड नोट पुलिस को बरामद हुआ है, जिसमें उसने महिला द्वारा बार- बार संबंध बनाने की बात लिखी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला परभणी के वसमत रोड के ब्रह्मा अपार्टमेंट का है. यहां सचिन मिटकारी नाम के युवक ने सुसाइड कर लिया.

उसने सुसाइड नोट में महिला के बारे में बताते हुए लिखा कि, "महिला ने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया. मैं शादीशुदा हूं इसके बावजूद वह मुझसे लगातार शारीरिक संबंध की मांग करती रही. मेरे मना करने पर वह मुझे बार-बार धमकाती है कि अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वो मेरा जीवन बर्बाद कर देगी."

सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि, "महिला शारीरिक संबंध ना बनाने पर बदनाम करने की धमकी भी देती थी. उसके कई लड़कों से संबंध है. वह मेरे खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई है इसलिए मैं खुदकुशी कर रहा हूं."

परभणी की मोंढा पुलिस थाने में महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. मामले में जांच जारी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस उस महिला की तलाश में लगी है जिसका ज़िक्र सचिन ने किया है. पुलिस उन युवकों की भी तलाश कर रही है जिनका नाम सचिन ने सुसाइड नोट में लिखा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top