Home > राज्य > महाराष्ट्र > पीछा करने से परेशान महिला ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, हालत गंभीर

पीछा करने से परेशान महिला ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, हालत गंभीर

कुछ दिन पहले युवक ने महिला के पति को बताया था कि वह उसकी पत्नी को पसंद करता है?

 Special Coverage News |  2018-12-27T09:27:18+05:30  |  दिल्ली

पीछा करने से परेशान महिला ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, हालत गंभीर

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक महिला ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर 27 वर्षीय एक व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. महिला का कहना है कि संबंधित व्यक्ति उसका उत्पीड़न कर रहा था. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना मानपाड़ा के नानदीवाली क्षेत्र में कल रात हुई.

उन्होंने बताया कि पीड़ित और 42 वर्षीय महिला एक ही मोहल्ले में रहते हैं. हालांकि पुलिस ने दोनों की पहचान जाहिर नहीं की है. महिला ने पुलिस को बताया कि युवक पिछले कुछ सप्ताह से उसका पीछा कर रहा था. अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले युवक ने महिला के पति को बताया था कि वह उसकी पत्नी को पसंद करता है, जिसके बाद दंपति के बीच झगड़ा हुआ.

महिला ने सबक सीखाने के लिए यह कदम उठाया. पुलिस ने महिला और उसके दो सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है और स्थानीय अदालत ने तीनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक महिला डोंबिवली के नांदिवली की निवासी है. महिला का आरोप है कि वह उसे रोज परेशान करता था और अश्लील हरकतें भी करता था. बार-बार मना करने पर भी जब युवक नहीं माना तो महिला ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया. उसके हाथ पांव बांध दिए. और चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला. युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Tags:    
Share it
Top