Top
Breaking News
Home > राज्य > महाराष्ट्र > महाराष्ट्रः कोरोना से मरने वाले का कोई भी धर्म हो, हर शव को जलाया जाएगा

महाराष्ट्रः कोरोना से मरने वाले का कोई भी धर्म हो, हर शव को जलाया जाएगा

बीएमसी प्रमुख प्रवीण परदेसी ने सोमवार को जानकारी दी कि कोरोना के संक्रमण से मरने वालों का कोई भी धर्म हो, उनका अंतिम सरकार किया जाएगा

 Arun Mishra |  31 March 2020 2:50 AM GMT  |  दिल्ली

महाराष्ट्रः कोरोना से मरने वाले का कोई भी धर्म हो, हर शव को जलाया जाएगा

कोरोना महामारी का संकट भारत में बढ़ता जा रहा है. देश में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 1300 के आंकड़े को पार कर गई है, जबकि 38 लोग अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं. केरल और महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. इधर, महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वाले मरीजों के शवों को लेकर बड़ा फैसला किया गया है.

बीएमसी प्रमुख प्रवीण परदेसी ने सोमवार को जानकारी दी कि कोरोना के संक्रमण से मरने वालों का कोई भी धर्म हो, उनका अंतिम सरकार किया जाएगा. साथ ही अंतिम संस्कार में पांच लोग से ज्यादा शामिल नहीं हो सकेंगे.



सोमवार को महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 17 नए पॉजिटिव मामले सामने आए. इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 220 पहुंच गई है. यहां अब तक करीब 10 मरीजों की मौत कोरोना के कारण हो चुकी है.

पुणे में कोरोना से पहली मौत

पुणे में सोमवार को कोरोना वायरस से पहली मौत का मामला सामने आया. 52 वर्षीय एक व्यक्ति ने सोमवार को कोरोना वायरस की बीमारी के बाद दम तोड़ दिया, व्यक्ति डायबिटीज़ और हाइपरटेंशन का भी मरीज था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it