Home > राज्य > महाराष्ट्र > लग्जरी क्रूज से CM फडनवीस की पत्नी ने सेफ्टी लाइन क्रॉस कर ली सेल्फी, विवाद

लग्जरी क्रूज से CM फडनवीस की पत्नी ने सेफ्टी लाइन क्रॉस कर ली सेल्फी, विवाद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अमृता क्रूज की सेफ्टी लाइन को तोड़कर एकदम किनारे जा बैठी हैं.

 Arun Mishra |  21 Oct 2018 12:39 PM GMT  |  दिल्ली

लग्जरी क्रूज से CM फडनवीस की पत्नी ने सेफ्टी लाइन क्रॉस कर ली सेल्फी, विवाद

मुंबई : मुंबई पोर्ट पर नए डमेस्टिक क्रूज टर्मिनल और मुंबई-गोवा के बीच पहले क्रूज का उद्घाटन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को उद्घाटन किया था. उनके साथ उनकी पत्नी अमृता फडणवीस भी मौजूद थीं. इस क्रूज का उद्घाटन करने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ पहुंचीं उनकी पत्नी अमृता इस नए विवाद की वजह बनी हैं


दरअसल अमृता फडणवीस टर्मिनल के उद्घाटन समारोह के बाद वहां घूमती-ठहलती दिखाई दीं. इसके बाद वह क्रूज के एकदम किनारे बैठकर सेल्फी लेती भी नजर आईं. इस सेल्फी के चक्कर में अमृता विवाद में फंस गई हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अमृता क्रूज की सेफ्टी लाइन को तोड़कर एकदम किनारे जा बैठी हैं.

यहां देखें वीडियो



वहां खड़ी एक महिला सुरक्षाकर्मी ने अमृता की इस हरकत के लिए उन्हें टोका भी, लेकिन सीएम की पत्नी को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा. फिर सुरक्षाकर्मी ने अमृता के निजी सुरक्षागार्ड से कहा कि वो उन्हें पीछे आने के लिए कहें. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अमृता के पीछे खड़े सुरक्षागार्ड ने भी उनसे किनारे न बैठने के लिए कहा, हालांकि अमृता वहां बैठी रहीं और समंदर की हवाओं के बीच अपने मोबाइल से सेल्फी लेती दिखाई दीं.

अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुरक्षाकर्मी सीएम फडणवीस की पत्नी को नियमों की याद दिला रही है. बता दें कि जहां अमृता बैठी हैं वहां कोई अन्य शख्स नजर नहीं आ रहा है सिर्फ उनका सुरक्षागार्ड की उनके पीछे खड़ा दिख रहा है. बाकी आम लोग पीछे खड़े होकर इस पूरे विवाद को देख रहे हैं.

यहां ध्यान देने वाली बात ये ही कि ऐसी किसी भी हरकत से कोई हादसा भी घट सकता है और जब वीवीआईपी ही नियमों की अनदेखी करेंगे तो आम जनता कैसे नियमों का पालन करने के लिए बाध्य हो सकती है.

बता दें कि 'आंग्रिया' क्रूज देश का पहला घरेलू क्रूज है जो तमाम आलीशान सुविधाओं से लैस है. यह क्रूज गोवा और मुंबई की दूरी करीब 14 घंटे में पूरा करेगा. क्रूज में डॉरमेटरी बुक कराने के लिए यात्रियों को 6 हजार रुपए चुकाने होंगे. 10 हजार रुपए का सबसे ज्यादा किराया कपल रूम के लिए है. पूरे क्रूज में 104 कमरों के साथ 8 अलग-अलग श्रेणियां बनाई गई हैं. सबसे खास बात यह है कि क्रूज में अंदर-अंदर सिवेज ट्रीटमेंट प्लांट लगा है, ताकि कचरा समुद्र के पानी में न छोड़ा जा सके.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top