लाइफ स्टाइल

बॉलीवुड के इस डायरेक्टर ने दिखाई दिलचस्पी महाठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन पर बनेगी फ़िल्म,

Anshika
12 April 2023 3:32 PM GMT
बॉलीवुड के इस डायरेक्टर ने दिखाई दिलचस्पी  महाठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन पर बनेगी फ़िल्म,
x

महाठग सुकेश के ऊपर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया गया है, यही वजह है कि वो तिहाड़ जेल में बंद है। लेकिन वहां से भी उसने अपनी आशिक़ी पर ब्रेक नही लगाया और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस के साथ कथित लव स्टोरी शुरू कर दी जिसके बाद उन्हें महंगे गिफ्ट्स देने तक की बात मीडिया में खूब उछली और कोर्ट जा पहुंची।महाठग सुकेश चंद्रशेखर एक ऐसा नाम जिसको अब पूरा देश जान चूका है। तिहाड़ जेल में बैठकर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ संपर्क रखना और फिर बॉलीवुड के नामचीन अभिनेत्री जैकलीन फर्नान्डीज़ के साथ लव अफ़ेयर करना कोई मामूली बात नही हैं।

इस महाठग की बायोग्राफी पर फिल्म मेकर आनंद कुमार ने दिलचस्पी दिखाई है और अब वो सुकेश की लाइफ पर बेस्ड फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसबात कहि हद तक रोशिनी डालते हुए तिहाड़ के जेलर एएसपी जेलर दीपक शर्मा ने बताया कि सुकेश की कहानी में लोगों को काफी दिलचस्पी है और फिल्ममेकर आनंद कुमार ने सुकेश के बारे में जानकारी जुटाने के लिए जेल का दौरा किया था। ईडी भी इस केस में इनवॉल्व हुई और जैकलीन पर इन्क्वारी करते हुए उनके घर की तलाशी ले ली। अब खबर ये आ रही है कि सुकेश चंद्रशेखर की लाइफ पर एक बायोग्राफी बनने जा रही है।फिल्ममेकर आनंद कुमार ने अबतक कोई बड़ी मूवीज नही बनाई लेकिन ये मूवी उनके करियर को एक नया मोड़ दे सकती है। तिहाड़ जेल के एसएसपी दीपक ने फिल्म मेकर आनंद कुमार के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थी।

इस फ़िल्म को शुरुआती रूप देने के लिए दिल्ली का एक होटल भी बुक हुआ है जहाँ फ़िल्म राइटर्स और स्टारकास्ट और बाकि सब जरूरी चीज़ो पर डिस्कशन होगा। उम्मीद है कि ये फ़िल्म साल 2024 के अंत तक या फिर 2025 तक पूरो हो जायेगी और रिलीज़ भी हो जायेगी। महाठग सुकेश के ऊपर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया गया है, यही वजह है कि वो तिहाड़ जेल में बंद है। लेकिन वहां से भी उसने अपनी आशिक़ी पर ब्रेक नही लगाया और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस के साथ कथित लव स्टोरी शुरू कर दी बाकि जरुरी जानकारी जैसे कि स्टारकास्ट और फ़िल्म क्रू को लेकर जल्द ही बाते रिवील होगीई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आनंद कुमार बड़े जोरो शोर से सुकेश के बारे में पता कर रहे है और जानकारी जुटा रहे है। सुकेश चंद्रशेकर के केस ने फ़िल्म जगत से लेकर व्यापारियों और राजनेताओं तक को हिला कर रख दिया था। इस महाठग की बायोग्राफी पर फिल्म मेकर आनंद कुमार ने दिलचस्पी दिखाई है और अब वो सुकेश की लाइफ पर बेस्ड फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं

Next Story