महाराष्ट्र

प्रेमी को अपना पति बता क्वारनटीन हो गई महिला कांस्टेबल, फिर ऐसे खुली पोल

Arun Mishra
17 July 2020 3:43 PM GMT
प्रेमी को अपना पति बता क्वारनटीन हो गई महिला कांस्टेबल, फिर ऐसे खुली पोल
x
महिला कांस्टेबल का प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है और वह महिला अविवाहित है.

महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला कांस्टेबल ने अपने प्रेमी के साथ आइसोलेशन में रहने के लिए उसे अपना पति बता दिया, जबकि महिला कांस्टेबल का प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है और वह महिला अविवाहित है.

एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि महाराष्ट्र के नागपुर पुलिस में काम कर रही एक महिला कांस्टेबल को कोरोना संक्रमण होने की आशंका के चलते एक अन्य शादीशुदा व्यक्ति के साथ आइसोलेशन सेंटर में रखा गया, जिसके बारे में महिला ने अधिकारियों को गलत जानकारी दी थी कि वह व्यक्ति उसका पति है.

महिला के कहने पर व्यक्ति को रखा गया उसके साथ

अधिकारी ने कहा कि महिला के एक स्टाफ ने उसमें कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसे क्वारंटीन सेंटर (Quarantine Center) में भेजा था. महिला ने आइसोलेशन सेंटर के अधिकारियों से कहा कि उसके पति को भी उसके साथ आइसोलेशन में रखा जाए.

लेकिन बाद में पता चला कि महिला ने जिस व्यक्ति को अपना पति बताया था, असल में वह उसका प्रेमी है जो पोस्टल डिपार्टमेंट में काम करता है. महिला के कहने पर उसे और उसके प्रेमी को पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में एक साथ क्वारंटीन किया गया.

इस तरह हुआ झूठ का खुलासा

महिला के प्रेमी की असली पत्नी को नहीं पता था उसका पति क्वारंटीन सेंटर में है. तीन दिन तक पति के घर ना आने से पत्नी परेशान थी. वह उसकी तलाश कर रही थी और अपने पति को खोजने के दौरान ही उस महिला को पति के अफेयर के बारे में पता चला, तो वह क्वारंटीन सेंटर पहुंच गई. लेकिन जब वह सेंटर में आई तो सुरक्षा कर्मियों ने उसे अंदर जाने से रोक दिया.

असली पत्नी ने पति के खिलाफ की शिकायत

इसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ बजाजनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस कमिश्नर डॉ. भूषण कुमार उपाध्याय से मिली. इसके बाद कमिश्नर ने इसे पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, महिला कांस्टेबल और उसके प्रेमी की मुलाकात पिछले साल अक्टूबर में एक सरकारी प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी. मामले की जांच कर रहे डिप्टी कमिश्नर विवेक मसल ने बताया कि उक्त व्यक्ति को दूसरे आइसोलेशन सेंटर में भेज दिया गया है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story