लाइफ स्टाइल

Bollywood Fights: जानिए गोविंदा और अमरीश पुरी के बीच की फाइट को, जब सेट पर अमरीश पुरी ने गोविंदा को जड़ दिया था कस के थप्पड़

Anshika
14 April 2023 3:47 PM GMT
Bollywood Fights: जानिए गोविंदा और अमरीश पुरी के बीच की फाइट को, जब सेट पर अमरीश पुरी ने गोविंदा को जड़ दिया था कस के थप्पड़
x
हम बात कर रहे बॉलीवुड में चीची नाम से मशहूर गोविंदा और एंग्री यंग मैन अमरीश पुरी की जिनकी एक छोटी सी बहस इतनी बड़ी बन गयी थी कि अमरीश पुरी ने गोविंदा को जड़ दिया था जोरदार तमाचा।

हम बात कर रहे बॉलीवुड में चीची नाम से मशहूर गोविंदा और एंग्री यंग मैन अमरीश पुरी की जिनकी एक छोटी सी बहस इतनी बड़ी बन गयी थी कि अमरीश पुरी ने गोविंदा को जड़ दिया था जोरदार तमाचा। तो आईये जानते है ।फ़िल्म इंडस्ट्री में अक्सर फाइट्स या बहस की खबरें आती रहती है। हम अक्सर मीडिया में बॉलीवुड फाइट्स के बारे में सुनते रहते है। आज भी हम दो ऐसे कलाकारों की फाइट के बारे में बताएंगे जो अपने करियर के पीक पर रहकर एकदूसरे से बिढ़ गए थे। इस लड़ाई के पीछे की वजह जो बन गयी थी हमेशा के लिए दोनों कलाकारों की दिल की कसक।

दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी ने एक से बढ़कर एक मूवीज दी है। अपनी दमदार आवाज़ और बेबाक अंदाज़ के लिए तो बॉलीवुड के मोकैम्बो काफी फेमस थे ही साथ ही वो समय के भी काफी पक्के थे। वही दूसरी तरफ फ़िल्म इंडस्ट्री में चीची नाम से मशहूर गोविंदा कभी भी समय पर नही आते थे और वो अक्सर फ़िल्म सेट पर सबसे लेट आते थे जिसकी वजह सद फ़िल्म स्टारकास्ट, डायरेक्टर समेत सभी लोग परेशान हो जाते थे। एक बार इसी वजह से अमरीश पुरी और गोविंदा के बीच तगड़ी बहस हो गयी जिसके बाद अमरीश ने गोविंदा को थप्पड़ मार दिया था। उनके लिए समय की कीमत काफी अहम थी। शुरू से ही वो जब भी किसी मूवी की शूटिंग के लिए जाते थे वो या तो समय से पहले पहुंच जाते थे या फिर बिल्कुल समय पर आते थे। इसी वजह से उनसे हमेशा से डायरेक्टर, फ़िल्म स्टारकास्ट समेत फ़िल्म क्रू मेंबर्स भी खुश रहते थे।

गोविंदा जब शाम को 6 बजे फ़िल्म शूटिंग के लिए पहुंचे तो उनकी जमकर अमरीश पुरी ने क्लास लगाई और दोनों के बीच काफी बहस हुई। ये बहस इतनी बढ़ गयी जिसके बाद अमरीश पुरी ने गोविंदा पर हाथ उठा दिया और उनको ज़ोरदार तमाचा मार दिया। दरहसल, अमरीश और गोविंदा एक मूवी की शूटिंग कर रहे थे। फ़िल्म की शूटिंग सुबह 9 बजे रखी गयी थी और हर बार की तरह अमरीश पुरी वक़्त पर पहुंच गए। लेकिन गोविंदा समय पर नही आये और उनका इंतज़ार सभी को करना पड़ा क्योंकि फ़िल्म का वो अहम सीन था इसलिए दोनों को वहां शूटिंग पर मौजूद होना था। परंतु गोविंदा न ही वक़्त पे आये बल्कि सीधे 9 घंटे लेट पहुंचे। यही वजह थी कि गोविंदा ने ये निर्णय ले लिया कि वो कभी भी अमरीश पुरी के साथ काम नही करेंगे। गोविंदा उस समय फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुके थे और कई फ़िल्म डायरेक्टर्स उनके साथ काम करने के लिए हमेशा तैयार रहते थे।

Next Story