महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, CM उद्धव के बंगले पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मी मिलीं पॉजिटिव

Arun Mishra
21 April 2020 3:32 PM GMT
महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, CM उद्धव के बंगले पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मी मिलीं पॉजिटिव
x
बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अभी बांद्रा स्थित अपने आवास में रहते हैं और आधिकारिक कार्यों की वजह से वर्षा आते रहते हैं.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित आधिकारिक आवास पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसके बाद एहितायन यहां तैनात 6 और पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन कर दिया गया है. अधिकारियों के मुताबिक मालाबार हिल्स स्थित सीएम के आधिकारिक आवास 'वर्षा' में दो दिन पहले एक असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल की तैनाती की गई थी.

जब इन महिला पुलिसकर्मियों का कोरोना सैंपल लिया गया तो वो पॉजिटिव निकला. इन महिला पुलिसकर्मियों की जांच रिपोर्ट रविवार को आई है. बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अभी बांद्रा स्थित अपने आवास में रहते हैं और आधिकारिक कार्यों की वजह से वर्षा आते रहते हैं.

मालाबार हिल्स में मंत्रियों के निवास

मालाबार हिल्स में कई मंत्रियों के आधिकारिक निवास हैं, इस वजह से यहां चाक चौबंद सुरक्षा रहती है. कोरोना संक्रमण को देखते हुए यहां खास सावधानी बरती जा रही है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने यहां तैनात कई अधिकारियों के सैंपल लिए हैं और जांच के लिए भेजा है.

मुंबई में 3000 से ज्यादा कोरोना केस

बता दें कि मुंबई में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. 9 अप्रैल से 20 अप्रैल के बीच यहां कोरोना प्रतिबंधित क्षेत्रों की संख्या में 113 फीसदी का इजाफा हुआ है और ये आंकड़ा 381 से बढ़कर 813 हो गया है. मुंबई में इस वक्त 3090 मामले हैं, जबकि 9 अप्रैल को इसकी संख्या 775 थी.

कोरोना से प्रभावित स्लम एरिया धारावी में भी कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. यहां पर मंगलवार को कोरोना के 12 नए मामले मिले, इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 179 हो गई है. यहां पर 12 लोगों की मौत हो चुकी है. आज भी यहां एक मरीज की मौत हो गई है.

महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 4666 हो गई है, यहां इलाज करवाकर 572 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि इलाज के दौरान 232 लोगों की मौत हो चुकी है.

Next Story