लाइफ स्टाइल

मनोज बाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है को आसाराम बापू का कानूनी नोटिस

Anshika
10 May 2023 5:30 PM GMT
मनोज बाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है को आसाराम बापू का कानूनी नोटिस
x
मनोज बाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है को आसाराम बापू का कानूनी नोटिस, फिल्म निर्माता ने दिया जवाब . मनोज बाजपेयी अभिनीत सिर्फ एक बंदा काफी है को भगवान आसाराम से कानूनी नोटिस मिला है।

मनोज बाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है को आसाराम बापू का कानूनी नोटिस, फिल्म निर्माता ने दिया जवाब . मनोज बाजपेयी अभिनीत सिर्फ एक बंदा काफी है को आसाराम से कानूनी नोटिस मिला है। अब फिल्म निर्माता आसिफ शेख ने नोटिस मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है को आसाराम बापू से कानूनी नोटिस मिला है।

एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, आसाराम ने फिल्म के मेकर्स को अपने चैरिटेबल ट्रस्ट के जरिए नोटिस भेजा था। जोधपुर के एक आश्रम में 2013 में एक नाबालिग से बलात्कार के मामले में एक ट्रायल कोर्ट ने 2018 में आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा सुनाई थी।फिल्म के ट्रेलर में एक डिस्क्लेमर है जिसमें कहा गया है कि यह वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। एक कोर्टरूम ड्रामा सिर्फ एक बंदा काफी है दीपक किंगरानी द्वारा लिखा गया है। यह एक उच्च न्यायालय के वकील की कहानी है, जिसने अकेले ही POCSO अधिनियम के तहत एक नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला लड़ा।

निर्माता आसिफ शेख ने कहा, "हां, हमें नोटिस मिला है और हमारे वकील अगला कदम तय करेंगे। हमने पीसी सोलंकी पर एक बायोपिक बनाई है और मैंने इस फिल्म को बनाने के लिए उनसे अधिकार खरीदे थे। अब,अगर कोई कह रहा है कि फिल्म उन पर आधारित है, तो वे जो सोच सकते हैं वो सोच सकते हैं और हम उसे रोक नहीं सकते। केवल फिल्म ही सच बता पाएगी, जब यह सामने आएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, आसाराम ने कोर्ट से फिल्म के प्रमोशन और रिलीज पर रोक लगाने की मांग भी की थी. रिपोर्ट के अनुसार, उनके वकीलों ने दावा किया कि फिल्म उनके मुवक्किल के प्रति अत्यधिक आपत्तिजनक और मानहानिकारक है। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल कर सकता है और उनके अनुयायियों की भावनाओं को प्रभावित कर सकता है।

सिर्फ एक बंदा काफी है का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। यह फिल्म 23 मई को जी5 पर रिलीज होगी। इसे न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जाना है। मनोज 13 मई को स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगे। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से, मनोज ने कहा था, "सिर्फ एक बंदा काफी है में पीसी सोलंकी की भूमिका निभाना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है क्योंकि यह एक साधारण व्यक्ति की प्रेरक कहानी है जिसने सच्चाई के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ एक असाधारण केस लड़ा और मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों से अपील करता है और उन्हें जीत की इस कहानी को देखने के लिए मजबूर करता है और पीसी सोलंकी ने जो हासिल किया उसके लिए उन्होंने क्या किया।"

Next Story