Home > राज्य > महाराष्ट्र > मां के ब्वॉयफ्रेंड ने बेटी से किया रेप, पीड़िता का सच सुनकर हैरान रह गई पुलिस

मां के ब्वॉयफ्रेंड ने बेटी से किया रेप, पीड़िता का सच सुनकर हैरान रह गई पुलिस

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह शराब के नशे में अक्सर घर आता था. वह मझे कपड़े बदलते हुए तो कभी नहाते हुए छेड़ता था.

 Special Coverage News |  6 Feb 2019 9:20 AM GMT  |  दिल्ली

मां के ब्वॉयफ्रेंड ने बेटी से किया रेप, पीड़िता का सच सुनकर हैरान रह गई पुलिससांकेतिक तस्वीर

महाराष्ट्र के नागपुर में एक 36 वर्षीय युवक ने 19 साल की लड़की से बलात्कार किया. जब इस बात का खुलासा हुआ तो पता लगा कि पीड़िता की मां युवक की गर्लफ्रेंड है, जो उसके साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी. इस मामले में जरीपटका पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान रितेश पडगलवार (36) के रूप में हुई है.


पुलिस ने बताया कि आरोपी रितेश जरीपटका की हुडको कॉलनी में रहता है. उसका कैटरिंग का व्यवसाय है. कुछ समय पहले उसकी पहचान बस्ती में ही रहने वाली महिला से हुई. उनके बीच दोस्ती हुई जो आगे चलकर प्यार में बदली. महिला शादीशुदा थी, लेकिन उसके पति ने उसे छोड़ दिया था.

कुछ समय बाद रितेश महिला के घर आने-जाने लगा. यह बात उसकी बेटी को खटकती थी, लेकिन मां उसे डांट कर चुप करा देती थी. लगभग 6 माह बाद रितेश महिला के साथ उसके घर पर ही रहने लगा.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रितेश शराब के नशे में अक्सर घर आता था. वह मझे कपड़े बदलते हुए तो कभी नहाते हुए छेड़ता था. कई बार तो उसने रात में सोते समय भी मेरे साथ गलत काम करने की कोशिश की. लेकिन मैं मां के डर से चुप रही. लेकिन मंगलवार दोपहर मां काम पर गई थी तभी रितेश आया और उसने मुझे पानी लेकर बेडरूम में आने के लिए कहा. फिर उसने दरवाजा बंद करके उसने मुझसे जबरदस्ती की.

बलात्कार के बाद रितेश ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी. वो डरी सहमी रहने लगी. फिर जब उसकी सहेलियां घर पर आई तो वो उनके सामने फूट-फूटकर रोने लगी. तब जाकर रेप की घटना का खुलासा हुआ. इसके बाद बच्ची की शिकायत पर रितेश के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top