मुम्बई

मुंबई एयरपोर्ट पर चार्टर्ड प्लेन फिसला, दो हिस्सों में टूटा विमान, 8 लोग जख्मी, सामने आया हादसे का LIVE वीडियो

Shiv Kumar Mishra
14 Sep 2023 2:13 PM GMT
मुंबई एयरपोर्ट पर चार्टर्ड प्लेन फिसला, दो हिस्सों में टूटा विमान, 8 लोग जख्मी, सामने आया हादसे का LIVE वीडियो
x
मुंबई एयरपोर्ट पर प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है.

मुंबई एयरपोर्ट पर प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक, चार्टर्ड प्लेन बारिश के बीच लैंडिंग के दौरान रनवे पर फिसल गया. इसके बाद प्लेन दो हिस्सों में टूट गया और उसमें आग लग गई. मामले की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया गया. प्लेन में 6 पैसेंजर्स और 2 क्रू मेंबर सवार थे. 8 जख्मी बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के बाद कुछ देर के लिए रनवे को बंद कर दिया गया. इस दौरान विस्तारा एयरलाइंस ने कहा कि देहरादून से आने वाली एक उड़ान को गोवा के मोपा एयरपोर्ट की ओर डायवर्ट किया गया है. फ्लाइट UK865 शाम 6.15 बजे गोवा में लैंड करने वाली है.

इस बीच मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड का बयान भी सामने आ गया है. MIAL ने कहा, "मुंबई एयरपोर्ट चालू हो गया है. रनवे भी ऑपरेशनल है. रनवे पर चार्टर्ड प्लेन क्रैश नहीं हुई थी, बल्कि फिसल गई थी. इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. क्लीयरेंस टीम मौके पर मौजूद है."

इससे पहले MIAL के प्रवक्ता ने कहा, "14 सितंबर को मेसर्स वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल 6 यात्रियों और 2 क्रू- मेंबर के साथ विजाग से मुंबई के लिए उड़ान भर रहा था. ये विमान मुंबई एयरपोर्ट पर रनवे से फिसल गया. घटना आज शाम लगभग 5:02 बजे हुई. इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. साइट पर क्लीयरेंस में मदद के लिए CSMIA की एयरसाइड टीम मौके पर मौजूद है."

Next Story