मुम्बई

महाराष्ट्र में कांग्रेस के बड़े नेता ने धुर विरोधी शिवसेना उम्मीदवार के लिए मांगे वोट

Special Coverage News
17 April 2019 10:37 AM GMT
महाराष्ट्र में कांग्रेस के बड़े नेता ने धुर विरोधी शिवसेना उम्मीदवार के लिए मांगे वोट
x

महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायक कालीदास कोलंबकर ने बुधवार को पार्टी नेतृत्व से निराशा जतायी और कहा कि वह लोकसभा चुनाव में मुम्बई दक्षिण मध्य सीट पर शिवसेना के उम्मीदवार राहुल शेवाले के लिए प्रचार करेंगे. इस तरह कांग्रेस के विधायक के प्रचार करने से कांग्रेस उम्मीदवार को झटका लगेगा.

थाम सकते हैं बीजेपी का दामन!

ऐसी अटकलें हैं कि मुम्बई के वडाला विधानसभा क्षेत्र से छह बार के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के करीबी कोलंबकर भाजपा में शामिल हो सकते हैं. करीब एक महीने पहल उन्होंने यहां अपने कार्यालय में वरिष्ठ भाजपा नेता और मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की तस्वीर वाला एक बैनर लगाया था.

कांग्रेस के नेतृत्व से निराश हैं कोलंबकर

कोलंबकर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ''मैं कांग्रेस नेतृत्व से बेहद निराश हूं.'' उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी नेतृत्व से लोकसभा चुनाव के बारे में अबतक कोई संदेश नहीं मिला है. लेकिन अभी में इस बारे में निर्णय लूँगा.

29 अप्रैल को होना है मतदान

उन्होंने कहा, ''(मुम्बई दक्षिण मध्य सीट से) कांग्रेस उम्मीदवार एकनाथ गायकवाड़ ने भी मुझे फोन नहीं किया या संदेश नहीं भेजा. मैं शेवाले को अपना समर्थन देता हूं और उनके लिए प्रचार करूंगा.'' मुम्बई दक्षिण मध्य लोकसभा क्षेत्र में 29 अप्रैल को मतदान है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story