Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > कानपुर शूटआउट केस: विकास दुबे के करीबी गुड्डन त्रिवेदी और उसके ड्राइवर को मुंबई ATS ने किया गिरफ्तार

कानपुर शूटआउट केस: विकास दुबे के करीबी गुड्डन त्रिवेदी और उसके ड्राइवर को मुंबई ATS ने किया गिरफ्तार

कानपुर शूटआउट केस में आरोपी गुड्डन त्रिवेदी और उसका ड्राइवर सोनू ठाणे के स्वर थाने में हैं.

 Arun Mishra |  11 July 2020 12:40 PM GMT  |  दिल्ली

कानपुर शूटआउट केस: विकास दुबे के करीबी गुड्डन त्रिवेदी और उसके ड्राइवर को मुंबई ATS ने किया गिरफ्तार
x

मुंबई : कानपुर शूटआउट प्रकरण में वांटेड गुड्डन त्रिवेदी और उसके ड्राइवर सोनू तिवारी को मुंबई एटीएस की जुहू यूनिट ने शनिवार को ठाणे से गिरफ्तार किया. मुंबई एटीएस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक (Daya Nayak) को जानकारी मिली थी कि कानपुर शूटआउट केस में आरोपी गुड्डन त्रिवेदी और उसका ड्राइवर सोनू ठाणे के स्वर थाने में हैं.

आज पकड़ा गया गुड्डन त्रिवेदी हत्याकांड को अंजाम देने के बाद भागने से पहले अपना फोन गांव के पास ही एक दुकान पर छोड़ कर गया. इसके बाद वह अपने ड्राइवर के साथ दतिया तक कार से आया और फिर वहां से ट्रक के जरिए नासिक और फिर दूसरी ट्रक से पुणे होते हुए ठाणे पहुंचा.गुड्डन त्रिवेदी ठाणे में गांव के एक जान-पहचान वाले के घर पर रुका, जहां से वह पुलिस की हर कार्रवाई की पल-पल की खबर टीवी के जरिए ले रहा था.

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद गुड्डन बहुत डर गया था, साथ ही जिसके घर में रुका हुआ था वह लोग भी चाह रहे थे कि घर से गुड्डन चला जाए. क्योंकि STF उन लोगों को भी गिरफ्तार कर रही है या फिर सख्ती बरत रही है, जो इन आरोपियों को अपने घरों पर रोक रहे हैं. इससे वो लोग डरे हुए थे, लेकिन गुड्डन के दबदबे के चलते उसे अपने घर से जबरन नहीं निकाल पा रहे थे.

ATS ने उन दो लोगों को भी हिरासत में लिया है और उनकी संलिप्तता की भी जांच की जा रही है. ATS की पूछताछ में इन्होंने 2001 में राज्यमंत्री की पुलिस स्टेशन में हुई हत्या की बात भी कबूली है. गिरफ्तार आरोपियों में एक अरविंद त्रिवेदी उर्फ गुड्डन और दूसरा सुशील कुमार तिवारी उर्फ सोनू है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it