Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > महिला पत्रकार के सामने ऑटो ड्राइवर ने गंदी हरकत के बाद उतारी पैंट!

महिला पत्रकार के सामने ऑटो ड्राइवर ने गंदी हरकत के बाद उतारी पैंट!

अंधेरे में ऑटो रोककर वह पिछली सीट पर बैठी महिला पत्रकार के पास पहुंचा और अपनी पैंट उतार दी और सामने ही गंदी हरकत करने लगा

 Arun Mishra |  24 Aug 2018 11:10 AM GMT  |  दिल्ली

महिला पत्रकार के सामने ऑटो ड्राइवर ने गंदी हरकत के बाद उतारी पैंट!सांकेतिक तस्वीर

मुंबई : एक ऑटोड्राइवर की हरकत से एक बार फ‍िर महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं. मामला मुंबई का है. महिला पत्रकार ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर शेयर की. पत्रकार के अनुसार बुधवार की रात वह ऑटो रिक्शा से अपने घर जा रही थीं. मलाड से बोरीवली के लिए उसने रिक्‍शा लिया था. उसी दौरान यह वारदात हुई.

पत्रकार का कहना है कि जब वह अपने दोस्‍त के साथ फोन पर बात कर रही थी तब ऑटो रिक्शा ड्राइवर रास्ते में ही गंदी हरकत करने लगा.

महिला उसे देखकर डर गई. हालांकि उनका घर बस 2 मिनट की दूरी पर था, इसलिए वह शांत बैठी रही. उसे डर सता रहा था कि कहीं चिल्‍लाने पर ऑटोड्राइवर हिंसा पर न उतारू हो जाए. हालांकि वहीं हुआ जिसका डर था, अंधेरे में ऑटो रोककर वह पिछली सीट पर बैठी महिला पत्रकार के पास पहुंचा और अपनी पैंट उतार दी और सामने ही गंदी हरकत करने लगा.

महिला काफी डर गई, लेकिन हिम्‍मत से काम लेते हुए वह किसी तरह ऑटो से उतरकर दौड़ लगाने लगी. महिला ने बताया कि वहां 6 लोग मौजूद थे, उनमें से 4 ऑटो ड्राइवर थे. सबने उस ऑटो ड्राइवर को गंदी हरकत करते देखा, लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया.

इसके बाद दोस्‍त की मदद से महिला जर्नलिस्‍ट ने उस ऑटो रिक्‍शे के नंबर के साथ मुंबई में हुई की घटना की अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की. ट्वीट के मुंबई पुलिस हरकत में आई और बोरीवली स्‍टेशन के पुलिसवाले उस ड्राइवर की खोज कर रहे हैं.

गुरुवार को महिला ने बोरीवली थाने में इस संबंध में केस दर्ज किया है. पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर लिया है और ऑटो ड्राइवर की तलाश हो रही है. पुलिस उस रास्‍ते के सीसीटीवी फुटेज से भी सबूत जुटाने की कोश‍िश कर रही है.

महिला पत्रकार ने बताया कि एफआईआर दर्ज करवाते समय पुलिस किस थाने में केस दर्ज हो इसको लेकर कंफ्यूजन में थे क्‍योंकि वह मलाड से बैठी थी, लेकिन ड्राइवर की गंदी हरकत कुछ दूर जाने के बाद शुरू हुई थी. हालांकि बाद में बयान दर्ज कर एफआईआर दर्ज कर ली गई और पुलिस जांच में सहयोग कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले मई में मुंबई के अंधेरी के पास उबर ड्राइवर द्वारा भी गंदी हरकत की घटना सामने आई थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top