Top

बुरी फंसी कंगना रनौत

बता दें कि कंगना ने अपने बयान में कहा था कि मुंबई में उन्हें डर लगता है क्योंकि मुंबई की हालत पाकिस्तान वाले कश्मीर जैसी हो गई है।

 Shiv Kumar Mishra |  8 Sep 2020 3:43 AM GMT  |  मुंबई

बुरी फंसी कंगना रनौत
x

मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने वाला बयान देकर भले ही कंगना रनौत सुर्खियों में आ गई हों लेकिन वह मुश्किल में भी फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल उनके इस बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें 'हरामखोर' लड़की तक बोल दिया था। इसके बाद भी शिवसेना चाहती है कि कंगना अपने बयान के लिए माफी मांगे। अब शिवसेना आईटी सेल ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

शिवसेना की आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में शिवसेना आईटी सेल ने मांग की है कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान वाले कश्मीर से करने के लिए कंगना के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर की जाए। बता दें कि कंगना ने अपने बयान में कहा था कि मुंबई में उन्हें डर लगता है क्योंकि मुंबई की हालत पाकिस्तान वाले कश्मीर जैसी हो गई है।

मुंबई पुलिस के पूर्व अधिकारी ने भेजा नोटिस

मुंबई पुलिस के एक पूर्व अधिकारी ने भी कंगना रनौत को नोटिस भेज माफी मांगने को कहा है। उन्होंने अपने नोटिस में कहा है कि कंगना ने मुंबई पुलिस के बारे में जो बयान दिया है वह अपमानजनक है और इसलिए कंगना माफी मांगें।

केंद्र सरकार ने दी कंगना को Y-कैटिगरी की सुरक्षा

कंगना रनौत को गृह मंत्रालय की तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। कंगना को मुंबई में वापस न आने की मिली तमाम धमकियों के बाद उनके पिता ने हिमाचल प्रदेश सरकार से पुलिस सुरक्षा मांगी थी। वह 9 सितम्बर को मुंबई जानेवाली हैं। Y कैटिगरी की सुरक्षा व्यवस्था में देश के वो वीआईपी लोग आते हैं, जिनको इसके तहत 11 सुरक्षाकर्मी मिले होते हैं, जिनमें 1 या 2 कमांडो और 2 पीएसओ भी शामिल होते हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it