मुम्बई

बीजेपी नेता की दुकान से हथियारों का जखीरा बरामद, देखकर पुलिस के उड़े होश!

Special Coverage News
17 Jan 2019 6:45 AM GMT
बीजेपी नेता की दुकान से हथियारों का जखीरा बरामद, देखकर पुलिस के उड़े होश!
x
पुलिस ने दुकान से तकरीबन 170 हथियार जब्त किया है। बताया जा रहा है कि दुकान में गिफ्ट आइटम के नाम पर हथियार बेचा जाता था।

मुंबई से सटे थाणे में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने खुफिया जानकारी के आधार पर एक गिफ्ट आइटम की दुकान पर छापेमारी करते हुए हथियारों का जखीरा बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दुकान से तकरीबन 170 हथियार जब्त किया है। बताया जा रहा है कि दुकान में गिफ्ट आइटम के नाम पर हथियार बेचा जाता था।

बताया जा रहा है कि आरोपी दुकानदार धनंजय कुलकर्णी बीजेपी का स्थानीय नेता है और स्थानीय बीजेपी विधायक का करीबी है। पुलिस ने धनंजय कुलकर्णी को गिरफ्तार कर दुकान को सील कर दिया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी धनंजय कुलकर्णी की दुकान से तलवार, चाकू, एयरगन, फाइटर और कुरहदी समेत गोला बारूद भी मिला है। एक बयान में पुलिस ने कहा कि आरोपी इन हथियारों को फैशनेबल वस्तुओं की बिक्री के नाम पर बेचा करता था।



जानकारी के मुताबिक पुलिस धनंजय कुलकर्णी की करतूतों का पता उस वक्त चला जब पिछले दिनों डकैती डालाने के लिए में दो शख्स को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में इन आरोपियों ने धनंजय कुलकर्णी की दुकान से हथियार खरीदने की बात कही थी।

Next Story