मुम्बई

बीजेपी विधायक मना रहे थे जन्मदिन, पहली पत्नी और भीड़ ने की जमकर धुनाई

Special Coverage News
14 Feb 2019 3:45 AM GMT
कांग्रेस बीजेपी राजस्थान
x
बीजेपी
पहली पत्नी के साथ मौजूद लोग उसे न्याय देने के बात कर रहे थे जबकि विधायक कोई बात सुनने को राजी नहीं हो रहा था.

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले की अर्नी विधानसभा इलाके से विधायक राजू नारायण तोडसाम और उनकी दूसरी पत्नी की पहली पत्नी ने सरेआम भीड़ के सामने धुनाई कर दी. पहली पत्नी के साथ मौजूद लोग उसे न्याय देने के बात कर रहे थे जबकि विधायक कोई बात सुनने को राजी नहीं हो रहा था.


विधायक राजू नारायण ने अपनी दो शदियां कर ली है जबकि पहली पत्नी से अब तक तलाक नहीं लिया न ही उसे कोई भरण पोषण के लिए कोई इंतजाम किया है. इससे कुछ इलाकाई लोग उनसे बहुत ज्यादा नाराज है. अभी बीते दिनों पीएम मोदी के कार्यक्रम में मंच साझा करने पर भी उनकी पहली पत्नी अर्चना ने धमकी दे थी और मोदी जी से उनको मंच पर नहीं बिठाये जाने का अनुरोध किया था.


विधायक बुधवार को अपना जन्म दिन मना रहा था इसकी जानकारी जब उसकी पत्नी को लगी . तो उसके साथ परिजन और भीड़ इकठ्ठी होकर विधायक के पास पहुंची जहाँ वो अपना जन्म दिन मान रहे थे. भीड़ से बाद विवाद हुआ और भीड़ ने पत्नी के साथ मिलकर विधायक राजू नारायण की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद भीड़ को कई सभ्रांत लोंगों ने मिलकर समझाया तब जाकर भीड़ शांत हुई और पत्नी अर्चना और उनकी सास वापस हुई और बैठकर बात करने की बात की.

Next Story