Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > कंगना के दफ्तर में BMC ने जेसीबी से की तोड़फोड़ शुरू, कंगना बोलीं- याद रख बाबर, यह मंदिर फिर बनेगा

कंगना के दफ्तर में BMC ने जेसीबी से की तोड़फोड़ शुरू, कंगना बोलीं- याद रख बाबर, यह मंदिर फिर बनेगा

कंगना ने कहा कि यह एक इमारत (ऑफिस) नहीं, राम मंदिर है, आज वहां बाबर आया है।

 Shiv Kumar Mishra |  9 Sep 2020 6:26 AM GMT  |  मुंबई

कंगना के दफ्तर में BMC ने जेसीबी से की तोड़फोड़ शुरू, कंगना बोलीं- याद रख बाबर, यह मंदिर फिर बनेगा
x

मुंबई : कंगना रनौत आज 9 सितम्बर को अपनी जबरदस्त सिक्यॉरिटी के साथ मुंबई पहुंच रही हैं। कंगना अपने घर मनाली से आज सुबह ही निकल गईं। कंगना ने घर से निकलते हुए इसकी सूचना ट्विटर पर दे दी और बुलंद आवाज में कहा है- ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज़ उठाती रहूंगी। बताया जा रहा है कि कंगना की फ्लाइट दोपहर 12 बजे चंडीगढ़ से है और वह 2:50 बजे दोपहर को मुंबई पहुंच जाएंगी। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी की कार्रवाई उनके दफ्तर पर शुरू हो चुकी है। बीएमसी की कंगना के ऑफिस में जेसीबी और हथौड़े के साथ एंट्री हो चुकी है और इसी के साथ तोड़फोड़ भी शुरू कर दी गई है।

बीएमसी की एक टीम उनके ऑफिस पहुंची और अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई की। उधर, कंगना ने इस कार्रवाई पर 4 ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि यह एक इमारत (ऑफिस) नहीं, राम मंदिर है, आज वहां बाबर आया है।



कंगना ने अपने ऑफिस के अंदर बीएमसी की तोड़फोड़ की एक तस्वीर शेयर करते हुए इसे पाकिस्तान लिखकर शेयर किया है। इस तोड़फोड़ के लिए जेसीबी की एक और मशीन लाई गई है।



कंगना ने लिखा- मैं कभी गलत नहीं होती और मेरे दुश्मन बार-बार इसे साबित कर रहे हैं और इसीलिए मुंबई अब POK बन गया है।



जेसीबी और हथौड़े लेकर कंगना रनौत के दफ्तर में घुसी BMC

इस बीच बीएमसी की टीम कंगना के ऑफिस पहुंची, वहां ताला तोड़कर नया नोटिस च‍िपकाया। बीएमसी की टीम जेसीबी और हथौड़े लेकर कंगना रनौत के दफ्तर में घुसी। बता दें कि कंगना ने बीएमसी के नोटिस पर जवाब देने के लिए 7 दिनों की मोहलत मांगी थी। बीएमसी उन्हें मोहलत देने को तैयार नहीं। बीएमसी ने कंगना को दिए नोटिस का जवाब नहीं देने का हवाला द‍िया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it