Top
Breaking News
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > मातोश्री के पास कोरोना का मरीज मिलते ही सीएम उद्धव ठाकरे के उड़े होश

'मातोश्री' के पास कोरोना का मरीज मिलते ही सीएम उद्धव ठाकरे के उड़े होश

मामले के सामने आने के बाद चाय वाले के पास जो मातोश्री में तैनात पुलिसकर्मी चाय पीते थे उन्हें क्वारंटीन किया गया है.

 Shiv Kumar Mishra |  7 April 2020 6:40 AM GMT  |  मुंबई

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में लगातार बढ़ते कोरोना (Coroavirus) के मामलों ने सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की नींद उड़ा दी है. इस बीच खबर आ रही है कि कोरोना ने अब मुख्यमंत्री के घर के पास दस्तक दे दी है. दादार स्थित मुख्यमंत्री के निजी आवास मातोश्री के पास चाय बेचने वाला शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

मामले के सामने आने के बाद चाय वाले के पास जो मातोश्री में तैनात पुलिसकर्मी चाय पीते थे उन्हें क्वारंटीन किया गया है. मातोश्री की सुरक्षा की कमान नए पुलिसकर्मियों ने बीती रात से संभाल ली है. मातोश्री और उसके आसपास के इलाके को सोमवार रात को सैनेटाइज किया गया. इन इलाकों में आज फिर से सैनेटाइजेशन किया दा रहा है. महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 891 पहुंच गई है.

आपको बता दें कि देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में सोमवार को कोरोना से चार नई मौतें हुईं, इसके अलावा 68 नए मामले सामने आए. बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने सोमवार को कहा कि मुंबई में मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 34 हो गई है. 150 संदिग्ध मामले भर्ती किए गए, और पूरी तरह ठीक हो चुके पांच लोगों को छुट्टी दे दी गई.

उधर, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने संकेत दिया कि लॉकडाउन समाप्त करने का निर्णय 10 से 15 अप्रैल के बीच राज्य के हालात पर निर्भर करेगा. उन्होंने कहा, "यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करेगा कि तब (10-15 अप्रैल) किस तरह के हालात रहते हैं. हम विभिन्न कारकों पर विचार करेंगे, खासतौर से मुंबई-पुणे के लिए, जहां बड़ी संख्या में मामले हैं."

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it