Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > धमकी से नहीं डरेंगे, करते रहेंगे जनहित के कामः छगन भुजबल

धमकी से नहीं डरेंगे, करते रहेंगे जनहित के कामः छगन भुजबल

 R R Yadav |  28 Oct 2018 4:10 PM GMT  |  Mumbai

धमकी से नहीं डरेंगे, करते रहेंगे जनहित के कामः छगन भुजबल


मुंबई, 28 अक्टूबर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल ने नासिक में रविवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि जान से मारने से मिली धमकी का असर उनके काम पर नहीं पड़ेगा। वह इस धमकी की परवाह नहीं करते और आगे भी वह आम जनता की भलाई के लिए काम करते रहेंगे।

बता दें कि महाराष्ट्र के नासिक में राकांपा नेता व महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री छगन भुजबल के फार्म हाउस के पते पर जान से मारने की धमकी भरा एक पत्र रविवार को बरामद हुआ था। इस पत्र के मिलने से राजनीतिक हलकों में खलबली मच गई। धमकी भरे पत्र की खबर पाते ही राकांपा के सैकड़ों कार्यकर्ता छगन भुजबल के नासिक स्थित फार्म हाउस पर जमा होकर मौजूदा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

राकांपा नेता को भेजे गए पत्र में लिखा है कि गुरुजी का नाम मत लो, नहीं तो तुम्हें भी दाभोलकर और पानसरे जैसा अंजाम भुगतना पड़ेगा। ऐसा करने में हमें देर नहीं लगेगी। धमकी देनेवालों ने यह भी कहा कि मनुस्मृति का विरोध करना छोड़ दो, नहीं तो समझ लो तुम्हारे अंत की शुरुआत हो गई है। इस पत्र से राजनीतिक हलके में भी सनसनी फैल गई है। पत्र की एक प्रति नासिक पुलिस उपायुक्त के पास भी भेजा गया है। राकांपा की ओर से तत्काल कार्रवाई की मांग की गई है।

रविवार देर शाम को भुजबल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें रविवार को मिले धमकी भरे पत्र में मनुस्मृति व संभाजी भिड़े के बारे में बोलने से मना किया गया है। उनी बत्या करने की धमकी भी दी गई है, लेकिन वे धमकी से नहीं डरेंगे और फुले, शाहू, आंबेडकर के बताए मार्ग पर चलते हुए काम करते रहेंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top