मुम्बई

बाबा निराला' की सोनिया ने कान्स फेस्टिवल में मचाया हड़कंप, उनके बोल्ड अंदाज को देख घायल हुए फैंस

Anshika
17 May 2023 8:47 AM GMT
बाबा निराला की सोनिया ने कान्स फेस्टिवल में मचाया हड़कंप, उनके बोल्ड अंदाज को देख घायल हुए फैंस
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने चार्म लुक और खूबसूरती के लिए काफी मशहूर है। एमेक्स प्लेयर की बहु चर्चित वेब सीरीज आश्रम में बाबा निराला के साथ अतरंग सीन्स कर चर्चाओं में आयी ईशा गुप्ता दिन ब दिन काफी पॉपुलर होती जा रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने चार्म लुक और खूबसूरती के लिए काफी मशहूर है। एमेक्स प्लेयर की बहु चर्चित वेब सीरीज आश्रम में बाबा निराला के साथ अतरंग सीन्स कर चर्चाओं में आयी ईशा गुप्ता दिन ब दिन काफी पॉपुलर होती जा रही है। ईशा गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत से ही बोल्ड रोल करना शुरू कर दिए थे और देखते ही देखते उन्होंने सभी को अपने हुस्न के आग से मंत्रमुग्ध कर ही दिया। ईशा गुप्ता भले ही आश्रम वेब सीरीज के बाद फ़िल्मो में कम नज़र आ रही हो लेकिन फिर भी वो लाइमलाइट बिटोर ही लेती है। इस्बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है जहाँ इंटरनेशनल फ़िल्म जगत का सबसे चर्चित फेस्टिवल कान्स 2023 का आगाज हो चुका है। यहां सब भाषाओं की फ़िल्मो से जुड़े बड़े कलाकार और उनके द्वारा की गयी फ़िल्म को दिखाया जाता है और बेहद रंगारंग कार्यक्रम भी होते है।

कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में ईशा गुप्ता ने बिखेरा जलवा


कान्स फ़िल्म फेस्टिवल 2023 का आगाज हो चुका है। इस फेस्टिवल का इंतज़ार बेसब्री से हर सेलिब्रिटी करता है। फेस्टिवल के पहले दिन ही रेड कार्पेट में अपना डेब्यू करते हुए ईशा गुप्ता ने ऐसी ड्रेस पहनी की हर कोई उनको देखते ही घायल हो गया। ईशा ने बेबी पिंक आउटफिट पहना हुआ था जो कि थाई हाई स्लिट ड्रेस थी। ये उनके लुक को काफी ख़ूबसूरत बना रही थी और उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी। एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने थाई हाई स्लिट गाऊन पहना हुआ था जो काफी बोल्ड था। उन्होंने अपने हेयर्स को भी काफी स्टाइलिश लुक दे रखा था तो वही एक्ट्रेस की मुस्कुराहट ने बाकि लाइमलाइट भी लूट ली। ईशा गुप्ता की ये बेबी पिंक आउटफिट की सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हुई है। ईशा के फैंस जमकर उनकी खूबसूरती और बोल्ड लुक की तारीफ़ करते नहीं थक रहे है। ईशा गुप्ता बेहद ही ग्लैमरस अभिनेत्री है और वो अक्सर अपनी हॉट फोटोज की वजह से चर्चाओं में बनी रहती है।


ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है। ईशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वो जल्द ही आश्रम वेब सीरीज के चौथे सीजन में दिखाई देंगी तो वही हेरा फेरी के सीक्वल में भी ईशा गुप्ता नज़र आ सकती है। ईशा गुप्ता ने अब तक इमरान हाश्मी, बॉबी देओल, जॉन अब्राहिम जैसे बड़े कलाकारों संग काम किया है। ईशा गुप्ता ही नही कान्स फ़िल्म फेस्टिवल 2023 में और भी कई बड़ी अभिनेत्रियों ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है और आने वाले दिनों में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के आने की उम्मीद है।

Next Story