Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > दो साल से जबरन कर रहा था संपादक सेक्स, एक दिन महिला पत्रकार ने कर दिया मर्डर!

दो साल से जबरन कर रहा था संपादक सेक्स, एक दिन महिला पत्रकार ने कर दिया मर्डर!

 Special Coverage News |  18 March 2019 2:25 PM GMT  |  दिल्ली

दो साल से जबरन कर रहा था संपादक सेक्स, एक दिन महिला पत्रकार ने कर दिया मर्डर!


मुंबई : मुंबई की एक मासिक समाचार पत्रिका इंडिया अनबाउंड के संपादक की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है. पुलिस ने इसी मैग्जीन में कार्यरत महिला पत्रकार और मैग्जीन के प्रिंटर को गिरफ्तार कर लिया है. महिला पत्रकार दो साल से यौन शोषण से त्रस्त थी.

ठाणे ग्रामीण पुलिस ने संपादक नित्यानंद पांडे की हत्या के मामले में संपादक की 24 वर्षीय सहायक और सहकर्मी अंकिता मिश्रा से पूछताछ की. पहले उसने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था.

जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. अंकिता ने हत्या और संपादक के बारे में पुलिस को विस्तार से बताया. अंकिता के मुताबिक संपादक नित्यानंद पांडे पिछले दो सालों से लगातार उसका यौन उत्पीड़न कर रहे थे.

वो बार-बार ऐसा करने से रोकती थी लेकिन वो नहीं माने. इसके बाद अंकिता ने मैग्जीन के प्रिंटर सतीश मिश्रा के साथ मिलकर संपादक पांडे से छुटकारा पाने की योजना बनाई. शुक्रवार को अंकिता अपने संपादक को एक संपत्ति दिखाने के बहाने से साथ ले गई.

वहां उसने नित्यानंद पांडे को नशीला ड्रिंक पिलाया जिससे वो बेहोश हो गए. तब अंकिता और सतीश ने गला घोंटकर हत्या कर दी व लाश भिवंडी के सुनसान इलाके में फेंक दिया.

नित्यानंद पांडे मुंबई और ठाणे जिलों के अमीर पत्रकारों में से थे. उनके संबंध नौकरशाहों और राजनेताओं से थे. वे महंगी लग्जरी कारें चलाते थे. पांडे की मैग्जीन को खूब सरकारी विज्ञापन मिलते थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top