लाइफ स्टाइल

कपिल शर्मा शो में गोविंदा ने खोली शक्ति कपूर की पोल कहा नशे में किया था यह काम

Anshika
4 May 2023 12:27 PM GMT
कपिल शर्मा शो में गोविंदा ने खोली शक्ति कपूर की पोल कहा नशे में किया था यह काम
x
हाल ही में गोविंदा कपिल शर्मा शो में आए थे जहां उन्होंने कई किस्से सुनाए उन्होंने वहां एक खुलासा किया कि एक बार नशे में बिना कपड़े के शक्ति कपूर कमरे से बाहर आ गए थे।

हाल ही में गोविंदा कपिल शर्मा शो में आए थे जहां उन्होंने कई किस्से सुनाए उन्होंने वहां एक खुलासा किया कि एक बार नशे में बिना कपड़े के शक्ति कपूर कमरे से बाहर आ गए थे और उस हालत में गोविंदा ने उन्हें देख लिया था, शॉट के बीच में फोन पर बात करते-करते शक्ति कपूर बाहर निकल आए थे।

गोविंदा और शक्ति कपूर की जोड़ी बेहद फेमस जोड़ियों में से एक है. दोनों ने एक साथ कई सारी बेहतरीन फिल्में दी हैं और इसमें से अधिकतर सभी हिट मूवी रही हैं. दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती है.

हाल ही में गोविंदा कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए जहां उन्होंने अपने और शक्ति कपूर से जुड़े हुए कई किस्से शेयर किए गोविंदा ने बताया कि एक बार शूटिंग के दौरान शक्ति कपूर रेप सीन का शॉट दे रहे थे तभी स्पॉटबॉय उनका फोन लेकर उनके पास चला गया।

वह शाट के बीच में ही फोन लेकर बात करने लगे और भूल गए कि वह शॉट दे रहे हैं इसके बाद एक और किसका शेयर करते हुए गोविंदा कहते हैं कि शक्ति कपूर बेहद अच्छे एक्टर हैं।उन्होंने बताया कि एक बार शक्ति कपूर ने बहुत शराब पी ली थी और गोविंदा उनके साथ कहीं जाने के लिए कमरे के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे।

गोविंदा इंतजार करते हुए सोच रहे थे कि अभी शक्ति कपूर बाहर अच्छे कपड़े पहन कर स्टाइल मारते हुए निकलेंगे लेकिन हुआ इसका ठीक उल्टा। जब नशे की हालत में शक्ति कपूर कमरे से बाहर निकले तो उन्होंने कुछ भी नहीं पहना था।

गोविंदा ने आगे कहा- शक्ति कपूर को इस हालात में देखने के बाद ही मेरा बुरा वक्त शुरू हुआ था। वैसे तो शक्ति कपूर गोविंदा के कई किस्से मशहूर हैं। एक बार शक्ति कपूर ने बताया था कि जब फिल्मों में वह साइड एक्टर का रोल कर रहे थे तो उनकी काबिलियत को कोई नहीं समझता था, तब गोविंदा नहीं उनकी मदद की थी।वह गोविंदा थे जिन्होंने शक्ति कपूर को करियर में आगे बढ़ने में सपोर्ट किया।

कुछ दिन पहले जब गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर टिप्पणी कर दी थी तो भी हर कोई उनके खिलाफ हो गया था।उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड फिल्मों में कोई मुझे साइन नहीं कर रहा है। जानबूझकर लोग मुझे पीछे धकेलने की कोशिश कर रहे हैं। उनके इस बयान के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनकी आलोचना की थी।

उनके इस बुरे वक्त में उनके दोस्त शक्ति कपूर ने उनको सपोर्ट किया था।उन्होंने कहा था कि गोविंदा एक वन ऑफ द फाइनेस्ट एक्टर हैं। आपको बता दें कि गोविंदा और शक्ति कपूर ने साथ में कुल 42 फिल्मों में काम किया है।

1987 में रिलीज हुई पर मरते दम तक में दोनों ने पहली बार एक साथ काम किया था।पहली ही फिल्म में काम करने के बाद दोनों की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी और साथ में अच्छा बाॅन्ड शेयर करते हैं।

Next Story