मुम्बई

क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ

Special Coverage News
16 Oct 2018 5:37 PM GMT
क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ
x

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मुंबई में आज कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. हसीन जहां ने मुंबई में कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली. इस दौरान संजय निरुपम ने फूलों का गुलदस्ता देकर पार्टी में हसीन जहां का स्वागत किया.


हसीन जहां इस साल के शुरुआत में तब लोगों की चर्चा में आई जब उन्होंने अचानक मीडिया के सामने आकर अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए. पेशे से मॉडल और चीयरलीडर रह चुकी हसीन जहाँ ने अपने पति के उपर घरेलू हिंसा और अन्य महिलाओं से संबंध रखने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए.



लेकिन उस दौरान शमी की मुश्किलें तब बढ़ गई थी जब हसीन ने दावा किया कि उनके पास मोहम्मद शमी के पाकिस्तानी लड़की से चैट के स्क्रीनशॉट है जिसमें शारीरिक संबंध बनाने और पैसे की लेनदेन की बात कही गई है. हालांकि ने सभी आरोपों को उसी समय खारिज कर दिया.उनका कहना था कोई तीसरा तक उनके घर को बर्बाद करने पर तुला है और वही हसीन के कान भर रहा है. अब यहां कांग्रेस के नेता के तौर पर जानी जाएंगी उन्होंने जनसेवा के उद्देश्य कांग्रेश पार्टी ज्वाइन की है.

Next Story