Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ

क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ

 Special Coverage News |  16 Oct 2018 5:37 PM GMT  |  मुंबई

क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ
x

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मुंबई में आज कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. हसीन जहां ने मुंबई में कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली. इस दौरान संजय निरुपम ने फूलों का गुलदस्ता देकर पार्टी में हसीन जहां का स्वागत किया.


हसीन जहां इस साल के शुरुआत में तब लोगों की चर्चा में आई जब उन्होंने अचानक मीडिया के सामने आकर अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए. पेशे से मॉडल और चीयरलीडर रह चुकी हसीन जहाँ ने अपने पति के उपर घरेलू हिंसा और अन्य महिलाओं से संबंध रखने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए.



लेकिन उस दौरान शमी की मुश्किलें तब बढ़ गई थी जब हसीन ने दावा किया कि उनके पास मोहम्मद शमी के पाकिस्तानी लड़की से चैट के स्क्रीनशॉट है जिसमें शारीरिक संबंध बनाने और पैसे की लेनदेन की बात कही गई है. हालांकि ने सभी आरोपों को उसी समय खारिज कर दिया.उनका कहना था कोई तीसरा तक उनके घर को बर्बाद करने पर तुला है और वही हसीन के कान भर रहा है. अब यहां कांग्रेस के नेता के तौर पर जानी जाएंगी उन्होंने जनसेवा के उद्देश्य कांग्रेश पार्टी ज्वाइन की है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it