मुम्बई

ऑफिस की पार्किंग में हुआ था HDFC बैंक के वाईस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी पर हमला, शव हुआ बरामद

Arun Mishra
10 Sep 2018 6:38 AM GMT
ऑफिस की पार्किंग में हुआ था HDFC बैंक के वाईस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी पर हमला, शव हुआ बरामद
x
सिद्धार्थ 5 सितंबर से मुंबई स्थित अपने कमला मिल्स ऑफिस से लापता चल रहे थे।
नई दिल्ली : एचडीएफसी बैंक के लापता उपाध्यक्ष सिद्धार्थ संघवी का शव सोमवार को बरामद किया गया। सिद्धार्थ 5 सितंबर से मुंबई स्थित अपने कमला मिल्स ऑफिस से लापता चल रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में सरफराज शेख नामक शख्स को गिरफ्तार कर पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

पुलिस के सुत्रों के मुताबिक एचडीएफसी बैंक के उपाध्यक्ष संघवी उनके ऑफिस की पार्किंग में किसी धारदार हथियार से हमला हुआ था। उनके गायब होने के बाद से ही फोन ऑफ आ रहा था और उनकी कार लावारिस हालत में नवी मुंबई में मिली थी। संघवी परिवार के एक शख्स मीडिया से बात करते हुए कहा कि बताया कि डेडबॉडी कल्याण के हाजी मलंग इलाके में मिली थी। हालांकि नवी मुंबई के डीसीपी (क्राइम) तुषार दोषी के मुताबिक, शेख ने अभी यह नहीं बताया है कि उसने शव कहां फेंका था।

परिवार के नजदीकी एक व्यक्ति ने बताया, 'सिद्धार्थ बेहद सज्जन थे और हमेशा सबसे प्यार से ही बात करते थे। वह एक पारिवारिक आदमी थे और क्लब वगैरह तक नहीं जाते थे।' उधर डीसीपी दोषी ने बताया, 'शेख ने केस से जुड़ी कुछ अजीबोगरीब चीजें बताई हैं। उसने बताया कि उसने सिद्धार्थ का मर्डर नहीं किया, बस डेडबॉडी को ठिकाने लगाया था। लेकिन उसने अभी तक नहीं बताया कि डेडबॉडी फेंकी कहां थी।'

मामले में अभी तक सिर्फ अपहरण की धाराओं में केस दर्ज है, अभी मर्डर का केस दर्ज होना बाकी है। नवी मुंबई पुलिस ने शेख को आगे की जांच के लिए मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया है। बता दें कि एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेजिडेंट सिद्धार्थ संघवी बीते 5 सितंबर से गायब थे। तलाश में जुटी पुलिस को अभी तक कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। संघवी की कार पर खून के धब्बे और चाकू पाए जाने और शेख की गिरफ्तारी और डेडबॉडी को ठिकाने लगाने के कबूलनामे के बाद पुलिस हत्या के ऐंगल से अब मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने भी सिद्धार्थ की हत्या की पुष्टि कर दी है। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

Next Story