Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > प्राइवेट पार्ट्स में इस तरह 20 लाख रुपए छिपाकर ले जा रही थी महिला, CISF ने देखा तो हैरान रह गए!

प्राइवेट पार्ट्स में इस तरह 20 लाख रुपए छिपाकर ले जा रही थी महिला, CISF ने देखा तो हैरान रह गए!

मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर एक अफ्रीकन महिला को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि ये महिला अपने प्राइवेट पार्ट्स में तकरीबन 25 हजार यूरो (20 लाख रुपए) छिपाकर ले जा रही थी.

 Special Coverage News |  29 Aug 2019 3:16 AM GMT  |  मुबई

प्राइवेट पार्ट्स में इस तरह 20 लाख रुपए छिपाकर ले जा रही थी महिला, CISF ने देखा तो हैरान रह गए!
x

मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर एक अफ्रीकन महिला को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि ये महिला अपने प्राइवेट पार्ट्स में तकरीबन 25 हजार यूरो (20 लाख रुपए) छिपाकर ले जा रही थी. मामले की जानकारी देते हुए सीआईएसएफ (CISF) ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला बरामद हुई विदेशी मुद्रा के बारे में कोई भी जानकारी देने में असमर्थ रही.

सेनेगल (पश्चिम अफ्रीका का एक शहर) की रोखायतू ग्यूये नामक महिला मंगलवार को बैंकॉक जा रही थी जिसके लिए उसे थाई एयरवेज की उड़ान लेनी थी. जानकारी में बताया गया कि छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 पर सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान महिला कुछ संदिग्ध गतिविधियां करती हुई नज़र आई.

चेकिंग के दौरान अफ्रीकन महिला के प्राइवेट पार्ट्स से 25 हजार यूरो जिनकी भारतीय मुद्रा में कीमत तकरीबन 20 लाख है बरामद हुए. इस मामले में जब महिला से पूछा गया तो वह इतनी बड़ी मात्रा में ले जा रही मुद्रा के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे सकी.

अमर उजाला की खबर के मुताबिक सुरक्षाबल का कहना है कि उन्होंने बरामद हुए रुपए और महिला को आगे की कानूनी कार्यवाई के लिए सीमाशुल्क अधिकारों के हवाले कर दिया है. ऐसे में अब जांच होने के बाद ही पता चल सकेगा कि महिला इतनी बड़ी मात्रा में मुद्रा लेकर आखिर कहां और क्यों जा रही थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it