लाइफ स्टाइल

जितेंद्र के इस किस्से को सुनकर कांप जाएगी आपकी रूहू, पत्नी की वजह से बच गई थी जान

Anshika
16 April 2023 3:48 PM GMT
जितेंद्र के इस किस्से को सुनकर कांप जाएगी आपकी रूहू, पत्नी की वजह से बच गई थी जान
x

जितेंद्र की पिछली वेब सीरीज अपहरण 3 थी जिसमे जितेंद्र का रोल काफी अहम था। जितेंद्र ने काफी मूवीज ने और कई अभिनेत्रियों संग काम किया है। पर उनका प्यार एक ही है जिनका नाम है शोभा कपूर है। जितेंद्र ने अपने प्यार से शादी की और 1974 में दोनों विवाह के बंधन में बंधे। इसके बाद कई इंटरव्यू में वो अपने प्यार और परिवार के बारे में खुलकर बात करते रहते है।बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार जितेंद्र किसी पहचान के मोहताज नही है। उन्होंने 60 से लेकर 90 के दशक में करीब 250 फिल्में की है तो वही इसवक्त बालाजी टेलीफिल्म्स और ओटीटी वेब सीरीज में भी कई मूवीज में वो काम कर चुके है।

ऐसा ही एक किस्सा जितेंद्र ने सुनाया जिसको सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान। जितेंद्र ने बताया कि, "आज मैं ज़िंदा हूँ तो सिर्फ अपनी पत्नी की वजह से। ये मामला 1976 का है जब मुझे फ्लाइट पकड़ के बाहर जाना था। उस दिन मेरी पत्नी का करवा चौथ भी था। चाँद देरी से निकला इसलिए मैं समय पर फ्लाइट नही पकड़ पाया। बाद में पता चला कि वो प्लेन क्रैश हो गया। उस हादसे में 100 के करीब लोगों की जान गयी थी।"

ये सुनकर सभी हैरान थे लेकिन जितेंद्र ने जब बताया तो सब लोग चौंक गए और एक बार फिर से ये साबित हो गया कि प्यार में काफी शक्ति होती है।दरहसल, जितेंद्र कपिल के शो में आये थे चीफ गेस्ट बनकर तब उन्होंने अपनी ज़िंदगी के बारे में बताया कि वो आज ज़िंदा है सिर्फ अपनी पत्नी के करवा चौथ की वजह से।

उन्होंने बताया कि मुझे यकीन नही हुआ पर वो मंजर मैंने देखा कि मैं छत पर था और आसमान में एक आग का गोला देखा। ये वही फ्लाइट थी जिसमें मुझे सफर करना था। ये सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हैरान पर इन सब में जितेंद्र ने कई बार अपनी पत्नी की खूब तारीफ़ की। जितेंद्र फ़िल्म निर्माता भी है और अपने फ़िल्मी करियर में उन्होंने कई मूवीज में बतौर निर्माता रहे है।

आपको बता दे, जितेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहते है। अक्सर वो अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते है। जितेंद्र का फ़िल्म करियर काफी शानदार है और वो डांस के बादशाह भी कहलाये जाते थे। जितेंद्र को डांस का शौक काफी था और उन्होंने कई मूवीज में ऐसे डांस किये जो स्टेप्स ट्रेडमार्क बन गए।

Next Story