लाइफ स्टाइल

इंडियन आईडल सीजन 12 के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने कर लिया है निकाह ,फैंस ने कहा दुल्हन तो दिखाओ।

Anshika
30 April 2023 1:34 PM GMT
इंडियन आईडल सीजन 12 के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने कर लिया है निकाह ,फैंस ने कहा दुल्हन तो दिखाओ।
x
इंडियन आइडल 12 मे अपनी सिंगिंग से सभी का दिल जीतने वाले मोहम्मद दानिश ने अब शादी कर ली है। ऐसे में उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है।

इंडियन आइडल 12 मे अपनी सिंगिंग से सभी का दिल जीतने वाले मोहम्मद दानिश ने अब शादी कर ली है। ऐसे में उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि उनकी दुल्हन आखिर है कौन उनका निकाह किससे हुआ है यह जानने के लिए उनके फैंस अभी भी बेचैन है दानिश ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें डाली हैं लेकिन उन्होंने इन फोटोस में कुछ दादा रिलीज नहीं किया है।

यह तस्वीरें उनके खास लोगों ने उन्हें टैग कोलैब की है। फोटो में दानिश अपनी हल्दी वाले कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं लेकिन वह मेहंदी के दिन कुछ अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं।इंडियन आइडल 12' में नजर आए मोहम्मद दानिश सिंगल से अब मिंगल हो गए हैं।

मोहम्मद ने हाल ही में अपने सपनों की राजकुमारी संग शादी रचा ली है। इस खबर के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं और कपल को जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं। मोहम्मद की शादी की तस्वीरें और वीडियोज उनके फैन क्लब ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

दानिश ने कुछ समय पहले एक पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें वह फ्लाइट में बैठे हुए नजर आ रहे थे और ट्रेवल कर रहे थे इस पोस्ट में सिंगर दानिश ने फैंस के साथ शेयर की थी जिसमें वह फैंस को बता रहे थे कि हमारी शादी में अभी बाकी है हफ्ते चार

दानिश ने जब अपनी शादी का ऐलान किया तो उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए और उन्हें ढेर सारी मुबारकबाद भी देने लगे दानिश की शादी की खबर के बाद अब सोशल मीडिया पर तमाम फैंस उनको कमेंट कर रहे हैं वही फैंस यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं की दानिश की दुल्हन कौन है?

लेकिन दानिश ने अभी तक अपनी वाइफ की तस्वीरें वायरल नहीं की है और ना ही किसी के साथ साझा की है .मोहम्मद दानिश ने 27 अप्रैल की रात में मुंबई में शादी की है। हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि मोहम्मद ने किसके साथ सात फेरे लिए हैं। सिंगर के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर उनके प्री-वेडिंग फंक्शन से लेकर शादी तक की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं।

वही दानिश के साथ दुल्हन का चेहरा ढक के सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर डाली है जो खूब वायरल हो रही है आपको बता दें कि यह इंडियन आइडल के सीजन 12 के वही मोहम्मद दानिश हैं जिन्होंने अपनी सिंगिंग का जादू सभी पर चलाया था और जजस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे

Next Story