Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > ..जब यात्रियों के नाक-कान से निकलने लगा खून? फिर मुंबई लौटी फ्लाइट - मच गया हड़कंप?

..जब यात्रियों के नाक-कान से निकलने लगा खून? फिर मुंबई लौटी फ्लाइट - मच गया हड़कंप?

दरअसल, जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर उड़ान (को टेकऑफ के बाद मुंबई वापस उतारना पड़ा?

 Special Coverage News |  20 Sep 2018 4:33 AM GMT  |  दिल्ली

..जब यात्रियों के नाक-कान से निकलने लगा खून? फिर मुंबई लौटी फ्लाइट - मच गया हड़कंप?

मुंबई : मुंबई से जयपुर जा रही फ्लाइट में यात्रियों के साथ वो हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल, विमान में एयरप्रेशर कम होने की बजह से विमान में यात्रियों की साँसे अटक गईं. जेट एयरवेज की लापरवाही सामने आई है. आरोप है कि स्टाफ ने विमान उड़ने से पहले जरूरी सेटिंग नहीं की थी.४

विमान में 166 यात्री सवार थे. उनके साथ सुरक्षा के नाम पर खिलवाड़ किया गया है. क्रू की गलती के कारण करीब 30 यात्रियों के नाक और कान से खून बहने लगा, जिसकी वजह से मुंबई से जयपुर (Jet Airways Mumbai-Jaipur flight) के लिए 166 यात्रियों के साथ उड़ान भरने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट को आज सुबह टेकऑफ के तुरंत बाद वापस मुंबई उतारना पड़ा. अब यह फ्लाइट मुंबई से जयपुर के लिए उड़ान 10:15 बजे टेकऑफ करेगी. यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है.


दरअसल, जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर उड़ान (को टेकऑफ के बाद मुंबई वापस उतारना पड़ा, क्योंकि टेकऑफ के दौरान क्रू केबिन प्रेशर को बरकरार रखने का स्विच दबाना भूल गया था, जिसकी वजह से 166 में से 30 यात्रियों की नाक और कान से खून बहने लगा, और कुछ को सिरदर्द की शिकायत हुई. इन यात्रियों का मुंबई एयरपोर्ट पर ही उपचार किया जा रहा है.

Tags:    
Share it
Top